Bollywood Top 5 News: Irrfan Khan ने पत्नी के नाम की सारी ज़िन्दगी, Kriti Sanon ने शेयर की टैटू की तस्वीर

Aaj Ki Khas Khabron में आप देख रहे है, Irrfan Khan ने कहा बीवी के नाम सारी जिन्दगी, Hrithik Roshan ने निकाला कोरोना वायरस से बचने का तरीका, Sidharth Malhotra आएँगे तमिल फिल्म ‘तडम’ के हिंदी रीमेक में नजर, Anupam Kher ने प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करने का सुझाव दिया, Kriti Sanon ने शेयर की टैटू की तस्वीर:

Sidharth Malhotra आयंगे तमिल फिल्म ‘तडम’ के हिंदी रीमेक में नजर: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के फैंस के लिए खुशखबर हैं। सिद्धार्थ जल्द तमिल फिल्म ‘तडम’ (Thadam) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। तडम के रीमेक में वह डबल रोल करने वाले है। फिल्म की रीमेक की बात खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर करके बताई है। लेकिन बता दें, इस बात से कुछ लोग खुश नहीं है। कमल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए कड़वाहट भरी बातें पोस्ट की है। सिद्धार्थ ने खुसखबर शेयर करते हुए लिखा हैं कि “डबल ट्रबल! इस मनोरंजक थ्रिलर का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित। 20 नवंबर, 2020 को आपको फिर से मिलते हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूषण कुमार और मुराद खेतानी के साथ पोज़ दे रहे हैं। यह फिल्म नवंबर 2020 को रिलीज़ होगी।

Irrfan Khan ने कहा बिवि के नाम सारी जिन्दगी: इरफान खान ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा, "आज अगर मैं जिंदा हूं तो अपनी पत्नी सुतापा सिकदर की वजह से। बीमारी के दौरान उनसे बहुत मदद मिली। अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि अब अगर उन्हें जीने का मौका मिला तो उनके लिए ही जीना चाहेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी ने कैंसर से लड़ने के लिए प्रेरित किया। इरफान कहते हैं, "मेरे इलाज के दौरान मेरी पत्नी 24 घंटे साये की तरह खड़ी रहीं." 2018 में कैंसर का पता चलने पर इरफान इलाज के लिए विदेश चले गए थे। ऐसे वक्त में उनकी पत्नी सुदीप्तो ने खूब साथ दिया। अब दो साल बाद कैंसर से जंग लड़कर इरफान एक बार फिर सामने आ रहे हैं। उनके फैंस अपने चहेते अभिनेता को फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देख सकेंगे।

Anupam Kher ने प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करने का सुझाव दिया: अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे कई सारे लोग बता रहे हैं कि इंफेक्शन से बचने के लिए हाथ धोता रहूं। मैं ये तो करता ही हूं। लेकिन मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए. इस तरीके से आप इंफेक्शन से भी बच जाएंगे'

Kriti Sanon ने शेयर की टैटू की तस्वीर: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ‘लुका छिपी’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ जैसी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन किया हैं और वह जल्द फिल्‍म ‘मिमी’ में नजर आने वाली है। फिलहाल वह मिमी की शूटिंग में बिजी है और रिपोर्ट के मुताबिक कृति 15 किलो वजन बढ़ाने वाली है। इसका मतलब अब वह 56 किलो की है और 15 किलो ओर बढ़ाने से वह 70 किलो से ज्यादा हो जायेंगी। कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उन्होंने हाल ही में एक तस्वरी शेयर की थी जिसमें वह कंधे पर बनाये टैटू की एक झलक दिखा रही है।कृति सनोन ने बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है वह लिखती हैं- ‘‘कुछ नया करने की शुरुआत.. #Inked 💞💁🏻‍♀️💜💟 इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कृति ने ‘K’ का टैटू बनाया है। K यानी कृति, उन्होंने अपने नाम का टैटू बनाया है।

Hrithik Roshan ने निकाला कोरोना वायरस से बचने का तरिका: ऋतिक रोशन ने कोरोना वायरस से बचने का एक बिलकुल ही नायाब तरीका खोज लिया है हाल ही में जब ऋतिक रोशन मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए तो उन्होंने हाथों में डार्क ब्लैक कलर के दस्ताने पहने हुए थे। ऋतिक का ये तरीका कई लोगों को काफी डिफरेंट लेकिन इफैक्टिव लग सकता है।