PHOTOS: आयुष्मान खुराना के ‘MOM’ की गोद भराई, ‘बधाई हो’ बधाई

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो का प्रमोशन जोर शोर से चल रहा है...



आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho) का प्रमोशन चल रहा है। इस दौरान आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने मिलकर गोद भराई की रस्म की। इस अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करना दर्शकों को भा रहा है। इस दौरान टीम के सभी लोग मौजूद थे। फिर क्या, सबकी आंखों पर पट्टी बांध दी गई और शुरू हुआ एक नया गेम। यानी कि सभी आंख पर पट्टी बांध कर बच्चे का डायपर चेंज करते दिखे। वाकई इस गेम में सबको मजा आया। खासकर देखने वाले तो हंस कर लोट पोट हो गए। आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई करवा दी है। अब देखना है कि आयुष्मान को बधाई कब मिलती है।

इसके पहले बधाई हो का नया गाना ‘नैन ना जोड़ी’ (Badhaai Ho Song Nain Na Jodeen) ने आते ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा इस गाने में एक-दूसरे नाराज और दूर-दूर दिख रहे हैं। एक तरफ आयुष्मान खुराना बिछड़न का दर्द सहते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सान्या आंसू बहाती दिख रही हैं। गाना से साफ पता चल रहा है कि कॉमेडी वाली फिल्म में ट्रेजडी भी देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘बधाई हो’ का नया पोस्टर सामने आते ही फैंस की परेशानी और बढ़ गई। फिल्म के नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना बेबी ऑन बोर्ड का कार्ड लिए खड़े हैं। इसके साथ ही बगल में सान्य मल्होत्रा खड़ी है जिनके चेहरे पर चिंता-परेशानी की लकीरें साफ दिख रही हैं। इसके अलावा मां की भूमिका निभा रहीं नीना गुप्ता ने पोस्टर शेयर किया है। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि नुकूल और गुलर को आर्शीवाद हमेशा रहेगा। इसके अलावा पोस्टर ने बड़ा राज खोल दिया है।

  • 1 / 8

  • 2 / 8

    आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी तो वैसे भी इस फिल्म को लेकर चर्चा में है। यहां भी कमाल के दिख रहे हैं।

  • 3 / 8

    आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी को छोड़िये ये वह जोड़ी (नीना गुप्ता और गजराज राव) है जो कि चर्चा में है।

  • 4 / 8

    अरे, अरे... ये लोग क्या कर रहे हैं। आंख बांधकर बच्चे के साथ क्या कर रहे हैं।

  • 5 / 8

    अरे, अरे... ये लोग क्या कर रहे हैं। आंख बांधकर बच्चे के साथ क्या कर रहे हैं।

  • 6 / 8

    सान्या मल्होत्रा तो यहां कमाल की दिख रही हैं। वैसे फिल्म में ये दुखी होने वाली हैं।

  • 7 / 8

    बधाई हो के ये तीन पुरुष हैं जिन्होंने मिलकर ऐसी मजेदार फिल्म बनाई है।

  • 8 / 8

    आयुष्मान तो गजब की मुस्कान दे रहे हैं।

  • Leave a Reply