Baazaar Success Party: ‘जब वो मुझे खूबसूरत कहती हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है’

'बाजार' की सफलता को लेकर इस फिल्म की टीम ने एक पार्टी की। इस दौरान फिल्म के सारे स्टार कास्ट मौजूद रहें।

अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी होती है, जब उनकी पत्नी करीना कपूर खान उन्हें खूबसूरत कहती हैं। चित्रांगदा सिंह, अब्बास-मस्तान, नुसरत भरुचा, रोहन मेहरा, निखिल आडवाणी, गौरव के. चावला, मिलाप झवेरी और आनंद पंडित के साथ बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में सैफ ने यह बात कही।

हाल ही में करीना ने सैफ और उनकी बेटी सारा अली को 'ब्यूटी और ब्रेन्स' का डेडली कॉम्बिनेशन कहा था। इस बारे में सैफ की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा, 'जब वो मुझे खूबसूरत कहती हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है।'

'बाजार' की सफलता के बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है कि आनंद जी (पंडित-निर्माता) ने मुझे फोनकर बताया कि वह टीम के साथ छोटा-सा जश्न मनाना चाहते हैं। यह हटकर फिल्म थी। यह शेयर बाजार के बारे में है, जिसका विषय हटकर है और काफी बोल्ड है।'

फिल्म के ट्रेलर को ‘बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज’ द्वारा जारी किया गया था । बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्म का ट्रेलर बीएसई में लांच हुआ था। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी।

फिल्म में सैफ अली खान के साथ चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे के साथ रोहन मेहरा लीड रोल में नजर आए। रोहन मेहरा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

बताते चलें कि ये फिल्म निखिल आडवाणी के एमी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है। इसे वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और केवाईटीए प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है।

स्टार कास्ट अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, 'बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्में और बाजार जैसी फिल्में भी कंटेट ड्रिवेन फिल्मों के लिए वरदान साबित हुई है। एक अभिनेता के रूप में यह आपको उस बात में विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है कि कंटेंट इज किंग।'

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणियों ने ‘बाजार’ को लाइफटाइम सिंगल डिजिट बिजनेस दिया था, लेकिन फिल्म पहले ही 30 करोड़ रुपये पार कर चुकी है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा रही है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।