ZERO V/s KGF: क्रिसमस पर शाहरुख खान और फरहान अख्तर के बीच होगी कड़ी टक्कर

शाहरुख खान और फरहान अख्तर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और फरहान अख्तर की 'कोलर गोल्ड फील्ड्स' दिसंबर पर रिलीज हो रही है।

By   |    |   666 reads   |  0 comments
ZERO V/s KGF: क्रिसमस पर शाहरुख खान और फरहान अख्तर के बीच होगी कड़ी टक्कर

इस साल क्रिसमस पर शाहरुख खान और फरहान अख्तर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) और फरहान अख्तर की फिल्म ‘कोलर गोल्ड फील्ड्स’ (Kolar Gold Fields) दिसंबर पर रिलीज हो रही है। फरहान अख्तर की फिल्म ने धमाल मचा दिया है। पहली बार हमें फरहान की एक्शन मूवी देखने को मिलेगी। इसमें दो बड़े साउथ स्टार हैं। तो वहीं, शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने इतिहास रच दिया है। ये किंग खान की सबसे महंगी फिल्म है। इसमें हम इनको बउवा सिंह के किरदार में देखेंगे। जो कि दो से ढाई फुट के बौने बने हैं। दोनों बड़ी फिल्म 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ की खातिर अनुपम खेर की फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की रिलीज डेट टाल दी गई। इसके बाद ‘जीरो’ को थोड़ी राहत मिलती दिखी लेकिन फरहान अख्तर की एक्शन फिल्म ‘कोलर गोल्ड फिल्ड्स’ (KGF) के साथ टक्कर होना तय है। इसमें फरहान अख्तर के अलावा यश और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में दिखेंगे। फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘कोलर गोल्ड फील्ड्स’ पांच भाषाओं हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में एक साथ रिलीज होगी। वैसे इस साल का क्रिसमस खास होने वाला है। ऐसे में देखना है कि दो बड़े सितारों को बॉक्स ऑफिस क्या तोहफा देता है।

रो पड़ीं कैटरीना
कैटरीना कैफ ने डीएनए के साथ अनुभव सांझा किया है। उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा को व्हलीचेयर पर देखकर दुखी हो गईं। इसी बीच वह कितनी मुश्किल से एक्टिंग कर रही थीं। इसी बीच वह डायरेक्टर आनंद एल राय के पास पहुंची और रोने लगीं। हालांकि इसके बाद कैटरीना को मनाने लगे। कुछ देर बाद फिर शूटिंग का काम शुरू किया गया। वाकई अनुष्का शर्मा इसमें बेहद ही मुश्किल भरे रोल कर रही हैं। वह एक दिव्यांग लड़की की रोल अदा कर रही हैं। कैटरीना और अनुष्का के साथ प्यार-बिछड़न के साथ जीरो की कहानी बनी है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply