ZERO Song: सलमान खान संग शाहरुख खान डांस फ्लोर पर लगाई आग, दिखी जबरदस्त जुगलबंदी

जीरो फिल्म से एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का मिलन होने जा रहा है। इश्कबाजी (Issaqbaazi) गाने में सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में डांस करके डांस फ्लोर पर आग लगा दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
ZERO Song: सलमान खान संग शाहरुख खान डांस फ्लोर पर लगाई आग, दिखी जबरदस्त जुगलबंदी
गाने में दिखी सलमान खान और शाहरुख खान की जबरदस्त जुगलबंदी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो का नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल है इश्कबाजी। निर्देशक आनंद एल रॉय की इस फिल्म से एक बार फिर सलमान खान और शाहरुख खान का मिलन होने जा रहा है। इश्कबाजी गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिली।

इश्कबाजी गाने की शुरुआत बउआ सिंह से होती है। बउआ को उनकी फेवरेट एक्ट्रेस किस करती हैं। बउआ खुशी से पागल हो जाता हैं और वो अपने दोस्त से कहते हैं कि उन्हें इस खुशी के मौके पर गाना गाना है। शाहरुख खान झूमकर डांस करते हैं उनके डांस के जज बनते हैं सलमान खान। उस दौरान सलमान खान को देखकर ऐसा लगता है जैसे वो डांस करने के लिए खुद को रोक के बैठे हुए हैं।

आखिर में सलमान डांस के स्टेज पर कूद ही पढ़ते हैं और दोनों खान मिलकर डांस फ्लोर पर अपने डांस से आग लगा देते हैं। इस गाने के रिलीज को लेकर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि दोस्त के नाम, दोस्ती के नाम, इश्क करने वालों के नाम, इश्कबाजी के नाम!

देखिए इश्कबाजी के गाने का वीडियो…

इस गाने का कोरियोग्राफ गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा ने किया है। जबरदस्त डांस स्टेप करते हुए शाहरुख खान ने इस गाने में अपना बेहतर देने के लिए पूरी कोशिश की है। इस गाने को सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार ने गाया है। गाने के अंत में बउआ सिंह का एक बेहतरीन डायलॉग सुनने को मिलता है। जिसमें वो कहते हैं- ‘हम जिसके पीछे लग जाते हैं लाइफ बना देते हैं!’

बताते चलें शाहरुख के इस गाने की तरह इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गई है। फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर को अब तक तकरीब 75 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतने कम समय में इतना ज्यादा व्यूज मिला है कि कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड टूट गया है। ट्रेलर रिलीज करके शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को ये तोहफा दिया। इसके बदले फैंस ने भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

देखिए शाहरुख खान और सलमान की गाने में जुगलबंदी की तस्वीरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply