Zero Trailer: सिनेमा घर में बसी ‘बउआ’ के शहर की गलियां, देखें शानदार तस्वीरें

शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म जीरो का ट्रेलर थोड़ी देर में लॉन्च होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर कुछ नए अंदाज में...

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के करियर की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म जीरो का ट्रेलर थोड़ी देर में लॉन्च होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर कुछ नए अंदाज में पेश होने की तैयारी में है। इसे मुंबई के आईमैक्स वडाला सिनेमाघर से लॉन्च किया जाएगा। जिसे मेरठ शहर का रुप दिया गया है।

फिल्म जीरो का लीड किरदार बउआ सिंह इसी शहर का है। इसलिए शाहरुख खान अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कुछ अलग अंदाज में करने जा रहे हैं। इसके चलते सिनेमाघर को मेरठ की तरह रीक्रिएट किया है। वहीं यहां पर लोगों के खाने का भी इंतजाम किया गया है।

शाहरुख खान ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं इसके चलते खबर ये भी है कि इस फिल्म के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। फिल्म के दो पोस्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बुधवार शाम को शेयर किया था।

उन्होंने इन दोनों की पोस्टर में अगल-अलग कैप्शन लिखा है। क पोस्टर में जहां वो कैटरीना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में वो अनुष्का के बगल में बैठकर हंस रहे हैं।

देखिए सिनेमाघर की तस्वीरें…

शहर में बाजार भी लगा है।

सिनेमाघर में बउवा के शहर के साथ बउआ के दर्शन भी हो गए।

फिल्म का नाम जीरो सिनेमाघर में बड़े अग्रेजी के शब्दों मे लिखा गया है जिसका रंग सफेद है।

शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ शेयर की गई तस्वीर में लिखा, ‘ सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है। इस पोस्टर में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के यदि दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’ इसमें वो अनुष्का के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि फिल्म जीरो के पोस्टर्स बुधवार देर रात रिलीज हुए हैं। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर ये दो पोस्टर्स शेयर किए हैं। जिसमें शाहरुख खान बउआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस के किरदार में हैं।

Leave a Reply