Zero Trailer Release: शाहरुख खान ने कहा- हमेशा खुद को LOSER महसूस करता हूं!

शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई के आईमैक्स वडाला सिनेमाघर को मेरठ शहर का रुप दिया गया।

By   |    |   546 reads   |  0 comments
Zero Trailer Release: शाहरुख खान ने कहा- हमेशा खुद को LOSER महसूस करता हूं!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई के आईमैक्स वडाला सिनेमाघर को मेरठ शहर का रूप दिया गया। ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने और फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

उन्होंने कहा कि वह खुद को हमेशा लूजर महसूस करते हैं। उनका कहना है, ‘तनाव उलझन को आप अपनी जिंदगी से नहीं हटा सकते हैं लेकिन मैं एक ही चीज कहना चाहूंगा कि अंत में सब ठीक हो जाता है।’ वहीं उन्होंने ये भी कहा की हमेशा अपने जन्मदिन पर नहाना चाहिए। वैसे तो उनके साथ जुम्मा-चुम्मा होता ही रहता है।

शाहरुख खान ने कहा, ‘अबराम मुझे लूजर महसूस कराता है। जब मैं चाहता हूं वो मेरे बगल में बैठे तो वो नहीं बैठता है। तब मुझे महसूस होता है कि क्या मैं अच्छा पिता नहीं हूं ? मैं काफी सारी फिल्में करता हूं और इसी के चलते में टाइम नहीं दे पाता हूं। इस पर गौरी मुझसे कहती है कि मैं खुद को परेशान न करूं तब भी जब मुझे सुहाना और आर्यन लूजर समझे।

Zero का Trailer हुआ Release, कमाल की है ShahrukhKhan, Anushka Sharma और katrina Kaif की है एक्टिंग, दिलचस्प है कहानी, देखें Live Video…

फिल्म Zero का Trailer हुआ Release, कमाल की है Shahrukh Khan, Anushka Sharma और katrina Kaif की एक्टिंग, दिलचस्प है कहानी, देखिए Live Video…#Zero #ZeroTrailerLaunch #ShahrukhKhan #ShahrukhKhanZero #KatrinaKaif #AnushkaSharma #Bollywood #BollywoodNews #BollywoodGossips #HindiRush

Posted by HindiRush on Friday, November 2, 2018

वहीं इस दौरान शाहरुख खान से सवाल किया गया कि यदि कोई क्रिकेटर जीरो में आउट होकर आपकी फिल्म का प्रमोशन करें तो इस पर आपका क्या कहना है, इसपर उन्होंने ने कहा, ‘मैं यदि कुछ भी इंड़ियन क्रिकेटर टीम के बारें में इस तरह का कुछ बोलूंगा तो मेरे बगल में बैठी लड़की मुझे चाटा मार देगी क्योंकि वो मिसेज क्रिकेटर हैं।’ ये बात उन्होंने अनुष्का शर्मा को देखकर कही।

इसके साथ उन्होंने अनुष्का शर्मा को ईमानदार बताया और उनकी तारीफ की। इस मौके पर कैटरीना कैफ ने कहा, ‘मैं वो पल याद कर रही हूं जब हम तीनों ने साथ में फिल्म जब तक है जान में साथ में काम किया था।’

देखिए ‘जीरो’ फिल्म का ट्रेलर…

देखिए ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें…

 

Leave a Reply