जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, भद्दे मैसेज भेजने का लगाया आरोप

अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि अथा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जरीन का आरोप है कि अंजलि उन्हें बदनाम कर रही हैं। अंजलि ने बतौर मैनेजर अपनी सेवाएं खत्म होने के बाद उन्हें भद्दे मैसेज किए थे।

By   |    |   307 reads   |  0 comments
जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, भद्दे मैसेज भेजने का लगाया आरोप

जरीन खान ने क्यों दर्ज कराई अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ FIR?

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि अथा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार, पैसों के विवाद को लेकर अंजलि ने जरीन को आपत्तिजनक मैसेज भेजे और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जरीन खान (Zareen Khan) गुरुवार को अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंची थीं, जहां उन्होंने अंजलि के खिलाफ केस दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी मैनेजर अंजलि 3-4 महीने जरीन के साथ काम कर चुकी है। कुछ समय पहले पैसों को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जरीन का आरोप है कि अंजलि ने उन्हें मैसेज भेज गलत भाषा का इस्तेमाल किया और उन्‍हें अपशब्‍द भी कहे.

अंजलि पर जरीन को बदनाम करने का आरोप

जरीन का यह भी आरोप है कि अंजलि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में बदनाम करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत अंजलि अथा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जरीन खान (Zareen Khan) ने पुलिस को बतौर सबूत वह मैसेज भी दिखाए हैं। पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है। अंजलि की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। पुलिस जल्द अंजलि से पूछताछ करेगी।

‘वीर’ फिल्म से शुरू हुआ था फिल्मी सफर

बताते चलें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान के साथ साल 2010 में आई फिल्म ‘वीर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। उस समय लोग जरीन की तुलना कैटरीना कैफ से करने लगे थे। जरीन ने सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में एक आइटम नंबर भी किया था। वह साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हॉउसफुल-2’ में भी नजर आई थीं।

‘हेट स्टोरी-3’ में थी बोल्ड सीन्स की भरमार

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। जरीन ‘हेट स्टोरी-3’ फिल्म में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थीं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि जरीन खान (Zareen Khan) पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

देखें ‘हेट स्टोरी-3’ फिल्म का ट्रेलर…

देखिए जरीन खान की तस्वीरें…

Leave a Reply