टिड्डी विवाद पर जायरा वसीम और तारिक फ़तेह आए आमने-सामने, जायरा ने कहा- मैं अब एक्ट्रेस नहीं

ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। वहीं तारिक फ़तेह ने भी जायरा के इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

  |     |     |     |   Updated 
टिड्डी विवाद पर जायरा वसीम और तारिक फ़तेह आए आमने-सामने, जायरा ने कहा- मैं अब एक्ट्रेस नहीं
तारिक फतेह और जायरा वसीम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अचानक एक्टिंग को अलविदा कहने वालीं जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जायरा ने हाल ही में टिड्डी दल के हमलों को लेकर पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट किया था और टिड्डी के हमले को अल्लाह का कहर बताया था। जिसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जायरा को ट्रोल कर दिया। ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। वहीं तारिक फ़तेह ने भी जायरा के इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह ने अपने ट्वीट में जायरा पर निशाना साधते हुए लिखा ‘भारतीय मुस्लिम एक्ट्रेस जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं। इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है।’

तारिक फतेह के ट्वीट के जवाब में जायरा ने एक लंबा पत्र भी लिखा है। जायरा ने अपने इस पत्र में लिखा है ‘मैंने कभी इस बात का दावा नहीं किया कि कई राज्यों में टिड्डियों का हमला अल्लाह के प्रकोप का है। किसी भी जगह पर अल्लाह का क्रोध या अभिशाप बताकर बयान देना, धार्मिक रूप से गैर जिम्मेदाराना और गलत है।

इसी के साथ ही जायरा ने आगे लिखा लोगों ने मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला। कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है। ये मेरे और मेरे अल्लाह के बीच है और इसे मैं समझाने नहीं जा रही। मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूँ। दुनिया कठिन समय, पहले ज्यादा नफरत और कट्टरता के दौर से गुजर रही है। बहुत कम लोग यह कर सकते हैं कि इसे और न बढ़ाएं। अपनी बात को खत्म करते हुए जायरा ने लिखा कि मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं। दरअसल, तारिक फ़तेह ने अपने ट्वीट में जायरा को एक्ट्रेस बताया।

अमित शाह के बयान पर ऋचा चड्ढा का तंज, कहा- चीन का कुछ करें…

हाल ही में जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कुराना की एक आयत लिखी जिसमें इन हमलों को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया गया है।

बता दें जायरा वसीम ने बॉलीवुड में आमिर खान के साथ दंगल जैसी सुपरहिट मूवी में काम किया है। वहीं इसके बाद जायरा ने Secret  सुपरस्टार में भी अपने अभिनय ने सभी का दिल दिल जीत लिया था।

Coronavirus Effects: कोरोना की चपेट में आकर वाजिद खान का हुआ निधन, संगीतकार की मां भी हुई कोरोना पॉजिटिव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply