जायरा वसीम फिर करेंगी बॉलीवुड में वापसी? जानिए दंगल गर्ल की इस वायरल तस्वीर पर क्यों भड़के यूजर्स

कुछ महीने पहले जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बॉलीवुड (Bollywood) छोड़ने का फैसला लिया था। लेकिन हाल ही में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसको लेकर कहा जा रहा है कि वो फिर से फिल्मों की दुनिया में एंट्री कर सकती हैं। जानिए क्या है पूरा मामला।

Author   |     |     |     |   Updated 
जायरा वसीम फिर करेंगी बॉलीवुड में वापसी? जानिए दंगल गर्ल की इस वायरल तस्वीर पर क्यों भड़के यूजर्स
जायरा वसीम की तस्वीर पर भड़के लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने धर्म के नाम पर बॉलीवुड (Bollywood) को अलविदा कह दिया था। उनके इस फैसले ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था और हर जगह उनकी चर्चा होने लगी। लेकिन एक बार फिर जायरा वसीम सुर्खियों में आई और उसी वजह रही उनकी वायरल हो रही एक तस्वीर। तस्वीर में जायरा वसीम द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) के कास्ट के साथ बीच पर दिखाई दी। इसके बाद कहा जाने लगा कि वो फिर से बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी कररने वाली हैं। लेकिन जब उनकी इस वायरल हो रही तस्वीर के बारे में जांच की गई तो पताा चला कि ये तस्वीर उनके बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से पहले क्लिक की गई थी, जिसके प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में शेयर की थी।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में प्रियंका के साथ जायरा वसीम (Zaira Wasim Viral Pictures) , फरहान अख्तर और रोहित सरफ एक बीच पर खड़े हुए नजर आए। इस तस्वीर के सामने आते ही जायरा वसीम को उनके बीच लुक और इस पुरानी तस्वीर के लिए लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया।

यहां देखिए तस्वीर वो जिसको लेकर ट्रोल हो रही हैं जायरा वसीम

Zaira wasim – My Relationship with Allah is getting affected, Don't want to ruin it further so quitting Bollywood Also…

Posted by Akanksha Ojha on Sunday, September 8, 2019

जयारा वसीम को ट्रोल करते हुए एक यूजर्स ने लिखा जयारा वसीम यहां क्या कर रही हैं? जब वह पहले ही धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ चुकी है। क्या ड्रामेबाज लड़की है। वहीं, एक यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि वो ये सब लाइमलाइट में आने के लिए कर रही हैं। लेकिन अब इस वायरल हो रही तस्वीर सच्चाई सामने आ गई है। जयारा अपने फैसले को लेकर इतनी गंभीर है कि वह अब अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन में भी शामिल नहीं हो रही हैं।

आपको बतातें चलें कि जायरा वसीम ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 6 पन्नों का एक इमोशनल पोस्ट शेयर की था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं की वजह से बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है।

The Sky Is Pink: प्यार और तकरार करते दिखे प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर, जायरा वसीम ने जीता दिल

यहां देखिए जायरा वसीम से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply