धनश्री वर्मा संग शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

  |     |     |     |   Updated 
धनश्री वर्मा संग शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। दोनों ने IPL के 13वें सीजन से पहले सगाई की थी। IPL के दौरान धनश्री भी युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मैच देखने यूएई गई थीं।

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। दोनों के चाहने वाले तस्वीर पर बधाइयां भी दे रहे हैं। धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती हैं। धनश्री डांसर के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी चहल और धनश्री को शादी की बधाई दी है। BCCI ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप दोनों जिंदगीभर खुश रहें।’ इसी के साथ ही RCB ने भी इस प्यारे कपल को उनके इस ख़ास अवसर पर बधाई संदेश दिया। उन्होंने लिखा, ‘युजी कॉट एंड बोल्ड धनश्री। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’

बता दें चहल और धनश्री ने इस साल अगस्त में सगाई की थी। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं बाद में ये दोनों संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुए IPL के 13वें सीजन के दौरान भी कई बार साथ नजर आए। धनश्री चहल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती दिखाई दी थीं।

Suhana Khan Photo: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का अंदाज फैंस को बना रहा दीवाना! देखें फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply