ये उन दिनों की बात है: समीर-नैना की शादी में फिर खड़ी हुई परेशानी, एक गलती पड़ जाएगी दोनों पर भारी

'ये उन दिनों की बात है' के आने वाले एपिसोड की कुछ झलक दिखाई गई है। सीरियल के अंदर अब समीर गलती से अपने ससुर के नाम के आगे स्वर्गीय शादी कार्ड पर लिखवा देगा, जिसकी जानकारी खुद उसको भी नहीं होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
ये उन दिनों की बात है: समीर-नैना की शादी में फिर खड़ी हुई परेशानी, एक गलती पड़ जाएगी दोनों पर भारी
ये उन दिनों की बात है में आएगा ट्विस्ट ( ट्विटर)

इस बार की ऑनलाइन टीवी टीआरपी लिस्ट में जिस सीरियल ने कमाल दिखाया है वो है ‘ये उन दिनों की बात है’। सोनी टीवी के इस सीरियल ने 90 के दशक के प्यार को फिर से लोगों के दिलों में जगाया है। इस वक्त सीरियल में समीर और नैना की शादी की तैयारियां चल रही है। लेकिन सीरियल के आने वाले एपिसोड में समीर की एक गलती की वजह से नैना और उसकी शादी होने में फिर से परेशानी होगी ।

दरअसल ‘ये उन दिनों की बात है’ के आने वाले एपिसोड की कुछ झलक दिखाई गई है। सीरियल के अंदर अब समीर गलती से अपने ससुर के नाम के आगे स्वर्गीय शादी कार्ड पर लिखवा देगा, जिसकी जानकारी खुद उसको भी नहीं होगी। इस बात से अनजान वो शादी के कार्ड सब जगह बांट देगा। नैना के चाचा आनंद समीर को फोन करके इस बारे में बताएंगे । वो समीर से फोन पर कहेंगे,’ जो तुमने कार्ड छपवाए हैं न उसे जारा खोल के पढ़ो।’ इस पर कार्ड को देखते हुए समीर कहेगा कि कार्ड में तो सब कुछ ठीक है। जिसके बाद आनंद गुस्से से समीर से कहेंगे,’ कि तुमने राकेश भाईसाहब के आगे स्वर्गीय लिखा दिया है और कह रहे हो की सब ठीक है।’ कार्ड को जब समीर दोबारा पढ़ेगा तो उससे इस बात का एहसास हो जाएगा की उसने कितनी बड़ी गलती कर दी है। इसके बाद नैना के चाचा समीर से कहेंगे कि उन्हें भी नहीं पता की ये शादी कैसे होगी?

ऐसे में अब सवाल ये उठाता है कि समीर और नैना इतनी बड़ी गलती के बाद शादी कैसे करेंगे? वहीं, सीरियल के हाल ही के एपिसोड मेंं दिखाया जाता है कि नैना के पिता राकेश को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती की शादी के कार्ड पर उसके नाम के आगे स्वर्गीय लिखा होता है। ऐसे में गुस्से में आकर राकेश नैना की शादी में शामिल न होने की बात कहते हुए नजर आता है।

यहां देखिए सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ से जुड़े पोस्ट

नैना है शादी को लेकर खुश

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply