ये जवानी है दीवानी के 6 साल पूरे, रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण ने रिक्रिएट किया फिल्म का ये सॉन्ग, देखिए वीडियो

आज फिल्म यह जवानी है दीवानी के 6 साल पूरे हो चुके हैं, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गूफी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिल्म के पॉपुलर होली सॉन्ग बलम पिचकारी पर डांस किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
ये जवानी है दीवानी के 6 साल पूरे, रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण ने रिक्रिएट किया फिल्म का ये सॉन्ग, देखिए वीडियो
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण । (फोटोः वीडियो स्टिल)

साल 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (Deepika Padukone Ranbir Kapoor Relationship) स्टारर ‘ये जवानी है दीवानी’ ने सबका दिल जीता, विशेषतौर पर युवाओं का। फिल्म दोस्ती और प्यार के अटूट रिश्तों की बयां करती इस कहानी में रणबीर कपूर कबीर थापर का किरदार निभाते हैं। उनके दोस्त प्यार से उन्हें बन्नी बुलाते हैं। बन्नी का बहुत बड़ा सपना होता है और उसे पूरा करता है। आदित्य रॉय कपूर और कल्की कोचलीन उसकी दोस्त होते हैं। मनाली के ट्रिप पर बनी की मुलाकात नैना यानी दीपिका पादुकोण से होती है।

फिल्म में एक काफी पॉपुलर होली सॉन्ग ‘बलम पिचकारी’ है। इस सॉन्ग को विशाल डडलानी और शालमिक खोलगडे ने गाया। इस सॉन्ग को बेस्ट प्लेबैक फीमेल फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। लेकिन इस सॉन्ग की यूएसपी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर थे। आज फिल्म को 6 साल पूरे हो चुके हैं, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गूफी वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वह स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 नाइट (Star Screen Awards 2019) के बाद वेनिटी वैन में नाच रहे हैं। इस वीडियो में बन्नी और नैना 6 साल बाद एक साथ बलम पिचकारी पर डांस कर रहे हैं। जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण डांस (Deepika Padukone Dance)कर रहे हैं, इनके पीछे से रणवीर सिंह और विक्की कौशल पीछे चिल्लाते हुए सुनाई दे रहे हैं। रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने इस सॉन्ग को रिक्रीएट किया है।

यहां देखिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ये वीडियो-

नैना किरदार आज भी लोगों के दिलों में

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका द्वारा निभाया गया नैना का किरदार सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले किरदारों में से एक है। नैना का चश्मा लोकप्रिय बन गया और उनके पहने गए चश्मे की जोड़ी, रिलीज के ठीक बाद ट्रेंड करने लगे थे। दीपिका के किरदार नैना के फैन पेज आज भी सभी जगह छाए हुए हैं।

नैना अब भी प्रशंसकों के दिलों के सबसे करीब है। मनाली में घूमने से ले कर फ़िल्म से उनके लुक तक, नैना की मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया है। टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद एक्ट्रेस हैं।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण का फिल्म का लुक…

मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था। दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है।

जानिए दीपिका पादुकोण ने होमोसेक्सुअलिटी को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की 10 अनसुनी बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply