KGF Chapter-2 का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, इस बार डबल एक्शन के साथ नजर आएंगे यश

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबास्टर फिल्म KGF चैप्टर-1 ने सिनेमाघरों में दर्शकों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म में जिस तरह से यश ने अपने दमदार एक्शन दिखाया उससे सिनेमाघरों की खिड़कियों पर दर्शकों की लंबी लाइन लग गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की।

  |     |     |     |   Updated 
KGF Chapter-2 का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, इस बार डबल एक्शन के साथ नजर आएंगे यश
फिल्म KGF चैप्टर 2 का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबास्टर फिल्म KGF चैप्टर-1 ने सिनेमाघरों में दर्शकों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म में जिस तरह से यश ने अपने दमदार एक्शन दिखाया उससे सिनेमाघरों की खिड़कियों पर दर्शकों की लंबी लाइन लग गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की। वहीं अब फिल्म का दूसरा भाग भी दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार है। इसका दमदार पोस्टर सामने आया है।

KGF chapter-1 ने शनिवार को अपनी रिलीज के एक साल पूरे होने पर फिल्म के दूसरे भाग के पोस्टर को रिलीज किया। इस पोस्टर में यश अपने पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। पहले भाग की तरह ही इस भाग में भी यश बड़े बालों के साथ घनी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में यश अपने साथियों की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाथों से रस्सी खींचते हुए और मुंह में सिगरेट लगाए हुए यश इस बार भी दर्शकों को अपने एक्शन से पागल करने वाले हैं।

KGF- 1 के बाद दर्शकों को इसके दूसरे भाग का इंतज़ार है। दर्शक इसका बेसब्री से वेट कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन दिखा है साम्राज्य की फिर से स्थापना के लिए हम तैयार हैं,  ‘Verified Rebuilding An Empire!!!’

बता दें कि KGF चैप्टर-1 भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी के साथ बड़े स्तर पर रिलीज किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया। फिल्म की कमाई 200 करोड़ से ज्यादा की रही थी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply