कन्नड़ फिल्म ‘KGF’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, लॉन्च में फरहान अख्तर-रितेश सिधवानी संग दिखे फिल्म के हीरो यश

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) का हिंदी ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चुका है। हिंदी में इस फिल्म को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है।

By   |    |   499 reads   |  0 comments
कन्नड़ फिल्म ‘KGF’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, लॉन्च में फरहान अख्तर-रितेश सिधवानी संग दिखे फिल्म के हीरो यश

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। हिंदी में इसे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है। रॉकिंग स्टार यश के अलावा फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और राम्या कृष्णा भी नजर आएंगी।

‘KGF’ एक पीरियड फिल्म है और यह कोलार की सोने की खदानों के बीच घटी असली कहानी पर आधारित है। फिल्म में यश (Yash) एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जो मुंबई की सड़कों से उठकर दुनिया का सबसे ताकतवर और अमीर आदमी बनने का ख्वाब पूरा करने में दिलों जान से जुट जाता है। फिल्ममेकर्स ने बताया कि यह फिल्म दो हिस्सों में बनाई जाएगी। यह फिल्म इसका पहला पार्ट है जो दो साल में बनकर तैयार हुई है। अगले साल इसके दूसरे पार्ट पर काम शुरू हो जाएगा।

देखें फिल्म का ट्रेलर…

बताते चलें कि ‘KGF’ का बजट करीब 50 करोड़ रुपए है। कन्नड़ सिनेमा जगत की अभी तक की यह सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। कन्नड़, हिंदी के साथ-साथ यह फिल्म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। कन्नड़ सुपरहिट फिल्म ‘उगराम’ बनाने वाले प्रशांत नील ही इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। विजय किरगंदूर फिल्म के निर्माता हैं। हिंदी में इसे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है।

गौरतलब है कि इसी दिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) भी रिलीज हो रही है। साउथ के एक और सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म ‘मारी-2’ (Maari 2) के रिलीज की तारीख भी 21 दिसंबर ही है। फिल्मों के टकराव को लेकर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) कहते हैं कि ‘जीरो’ और ‘KGF’ की कहानी बिल्कुल अलग है। यह फिल्म किसी भी तरह से ‘जीरो’ को प्रभावित नहीं करेगी। वहीं ‘मारी-2’ के मेकर्स फिल्म की सफलता को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं।

देखें हिंदी ट्रेलर के लॉन्च की तस्वीरें…

देखें ‘जीरो’ का ट्रेलर…

Leave a Reply