ये कौनसी फिल्म की तयारी में लगी यामी गौतम, पोल डांस वायरल

जैकलीन के बाद यामी गौतम ने किया हॉट पोल डांस

जैकलीन के बाद यामी गौतम ने किया हॉट पोल डांस
जैकलीन के बाद यामी गौतम ने किया हॉट पोल डांस

काबिल, बदलापुर और विकी डोनर जैसी हिट फिल्मों से नाम कमानेवाली एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों सुर्खिया बटोर रही है। जबकि इन सुर्ख़ियों की वजह है उनका हॉट पोल डांस। बताया जा रहा है कि यामी यह डांस किसी को इंप्रेस करने या किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने आपको फिट रखने के लिए सीख रही हैं। यह बात उन्होंने खुद कही है। उन्होंने कहा कि खुद को फिट रखने किए पोल डांस से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है। बता दे कि, ऐक्ट्रेस यामी गौतम फेमस पेशेवर पोल डांसर आरिफा भिंडरवाला से पोल डांस सीख रही हैं। यामी गौतम को डांस का बहुत शौक है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। अब वे पोल डांस भी सीख रही हैं।

अपना अनुभव शेयर करते हुए यामी ने कहा, ‘पोल डांस का आइडिया मेरे अंदर फिटनेस और डांस के प्रति क्रेज को लेकर आया। पोल डांस के जरिए आप इन दोनों चीजों को बेहतर और एन्जॉय करने वाला बना सकते हैं। इसके जरिए आप अपने फिटनेस लेवल को बड़ा भी सकते हैं। मुझे लगा, क्यों ना एक एक्सपेरिमेंट करके अपनी खुद की बनाई सीमाओं को तोड़ा जाए। पोल डांस का आइडिया किसी ने मेरे ऊपर थोपा नहीं है बल्कि मेरी खुद की मर्जी और जुनून ने इसे सीखने पर मजबूर किया है।

 

जैकलीन के बाद यामी गौतम ने किया हॉट पोल डांस
जैकलीन के बाद यामी गौतम ने किया हॉट पोल डांस

 

अभिनेत्री से जब इस पर उनकी सोच और अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘इस आइडिया के पीछे मुख्य कारण फिटनेस और डान्स के लिए मेरा प्यार है। जबकि यही कारण है कि मैं अब इसे इन्जॉय कर रही हूं। पोल डान्सिंग आपकी फिटनेस क्षमता और आपके डान्स पर काम करने का एक बेहतर तरीका है। यह फिटनेस स्तर को बहुत अधिक बढ़ाता है। अब, मैं एक ऐसे चरण में हूं जहां मैं अपने आप को और अपनी लिमिट को आगे बढ़ाने का प्रयोग करना चाहती हूं तथा यह सोच केवल खुद के दिमाग में ही आती है। अन्य कोई भी यह सोच मेरे दिमाग में नहीं डाल सकता है, यह सिर्फ मेरी इच्छा और पैशन से ही पैदा होती है।

Leave a Reply