वर्ल्ड फेमस टैटू आर्टिस्ट Manjeet Tattooz इस तरह दे रहे हैं Sidhu Moose Wala को श्रद्धांजलि

दुनिया के टॉप टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज (Manjeet Tattooz) ने सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए एक ऐलान किया है। कि जो भी व्यक्ति इस फेमस सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का टैटू बनवाएंगे, उसके लिए टैटू आर्टिस्ट कोई चार्ज नहीं करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
वर्ल्ड फेमस टैटू आर्टिस्ट Manjeet Tattooz इस तरह दे रहे हैं Sidhu Moose Wala को श्रद्धांजलि

पंजाब के फेमस सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। उनकी उम्र महज 28 साल ही थी। 11 जून को उनका जन्मदिन आने वाला था। लेकिन उससे पहले ही सिद्धू मूसेवाला को मनसा जिले में उनके गांव से सिर्फ 4 किलोमीटर दूरी पर दिनदहाड़े गोली मार दी गई । फायरिंग के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गये तो वहाँ पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लेकिन अब पंजाब सरकार ने सिद्धू की हत्या पर जांच के आदेश दे दिए हैं।सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का यूं दुनिया को अलविदा कहना, उनके फैंस के लिए बेहद दुख भरा है। उनकी मौत से पूरा देश सदमे में है।

इस बीच अब सिद्धू के फैंस अपने-अपने तरीके से अपने फेवरेट कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं दुनिया के टॉप टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज (Manjeet Tattooz) ने सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए एक ऐलान किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मेसेज शेयर कर लिखा – कि जो भी व्यक्ति इस फेमस सिंगर का टैटू बनवाएंगे, उसके लिए टैटू आर्टिस्ट कोई चार्ज नहीं करेंगे। मंजीत टैटूज दिल्ली के टैटू आर्टिस्ट हैं और उनकी गिनती दुनिया के टॉप 100 टैटू आर्टिस्ट्स में की जाती है। मंजीत ने सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए यह घोषणा की

बता दें कि वह पंजाबी सिंगर के अलावा कांग्रेस नेता भी थे। वहकांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे और वह उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने शनिवार को अस्थायी रूप से वापस ले ली या कम कर दी थी। यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍िन बाद हुआ था। मूसे वाला की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर बीच सड़क पर उनकी हत्या कर दी। सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है जो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया जाता है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply