‘महाभारत’ में सलमान खान बनेंगे कृष्ण, वहीं अमिताभ बच्चन का होगा यह किरदार

सलमान खान फिल्म महाभारत में बनेंगे कृष्ण, देखकर हो जाओगे खुश

By   |     |   1,232 reads   |   0 comments
‘महाभारत’ में सलमान खान बनेंगे कृष्ण, वहीं अमिताभ बच्चन का होगा यह किरदार

सलमान खान फिल्म महाभारत में बनेंगे कृष्ण, देखकर हो जाओगे खुश

आमिर खान की फिल्म महाभारत एक हॉट टॉपिक बनी हुई है । एक तरफ जहां फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है तेजी से काम वहीं दूसरी तरफ फिल्म की कास्टिंग को लेकर अफ़वाए उड़ रही है । माना जा रहा है कि आमिर अपने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान कोस्टार अमिताभ बच्चन को धृतराष्ट्र का किरदार ऑफर कर चुके हैं। अब अगली खबर है फिल्म में सलमान खान को लेकर। जी हां , बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान महाभारत में निभाएंगे भगवन कृष्ण का रोल। सलमान खान को ‘कृष्ण’ का रोल ऑफर किया गया है। खबर है कि खुद आमिर खान ने सलमान खान के सामने यह प्रस्ताव रखा है। अगर ‘भाईजान’ ने ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का ऑफर मंजूर कर लिया तो पूरे 24 साल बाद आमिर-सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान भी पिछले कई सालों से ‘महाभारत’ से प्रेरित कोई फिल्म बनाने की सोच रहे थे। जब उन्हें आमिर की फिल्म के बारे में पता चला, उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। इन दोनों एक्टर्स के करीबी एक फिल्ममेकर ने कहा, ‘सलमान खान ‘महाभारत’ पर अपना वर्जन लेकर आना चाहते थे। जब आमिर के प्रोजेक्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद आमिर खान ने सलमान खान को कृष्ण का रोल ऑफर किया।

आमिर का मानना है कि, सलमान कृष्ण के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट है । वहीं आमिर खान कर्ण या अर्जुन में से किसी एक की भूमिका में दिखेंगे।इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सलमान खान ने आमिर का यह प्रस्ताव स्वीकार किया है या नहीं। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि खुद आमिर कृष्ण का किरदार निभाने वाले हैं। अब बस शाहरूख का नाम भी महाभारत में जुड़ जाए तो परफेक्ट हो जाएगा। आमिर खान की ‘महाभारत’ पांच फिल्मों की सीरीज होगी। इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये है। तय प्लान के मुताबिक सीरीज की हर फिल्म करीब दो साल के गैप पर रिलीज की जाएगी। यानी, अगले 10 साल तक आमिर खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बिजी रहने वाले हैं। यही वजह है कि वह ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद कोई बड़ी फिल्म साइन नहीं कर रहे।

Leave a Reply