KGF 2 Box Office Collection: कमाई के मामले में ‘दंगल’ को टक्कर देगी ‘केजीएफ 2’? तोड़े कई रिकार्ड्स

साउथ सुपरस्टार यश (yash) की फिल्म 'KGF 2' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई नॉनस्टॉप जारी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। यश की फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म बहुत जल्द 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है। 1000 Cr के क्लब में भारत की कुछ चुनिंदा फिल्मों के नाम ये रिकॉर्ड है।

  |     |     |     |   Updated 
KGF 2 Box Office Collection: कमाई के मामले में ‘दंगल’ को टक्कर देगी ‘केजीएफ 2’? तोड़े कई रिकार्ड्स
KGF 2 पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF 2 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार यश (yash) की फिल्म ‘KGF 2’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई नॉनस्टॉप जारी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। यश की फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म बहुत जल्द 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है। 1000 Cr के क्लब में भारत की कुछ चुनिंदा फिल्मों के नाम ये रिकॉर्ड है।

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म का धमाल देश-विदेश में देखने को मिल रहा है। फिल्म की कमाई को देखकर उम्मीद जताई जा सकती है कि ये मूवी ‘दंगल’ (हाईएस्ट ग्रोसर इंडियन फिल्म) की बराबरी कर सकती है। आपको ये जानकर खुशी होगी कि इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में ‘दंगल’ टॉप पर है। फिल्म का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आज तक कोई मूवी नहीं तोड़ पाई है। फिल्म दंगल का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2,024 करोड़ है।

‘फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी वर्जन ने रविवार को जमकर कमाई की। इस कमाई के साथ फिल्म का कलेक्शन अब करीब 350 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म का अगला टारगेट 400 करोड़ रुपये की कमाई करना है।

अब हाईएस्ट ग्रॉसर इंडियन फिल्मों की लिस्ट में यश की ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ 2 भी शामिल होने जा रही है! फिल्म 900 करोड़ के करीब कमाकर बहुत जल्द सीक्रेट सुपरस्टार और बजरंगी भाईजान से आगे निकलने वाली है। उम्मीदें हैं कि यश की फिल्म को बाहुबली 2 जैसी सक्सेस तो कम से कम मिलेगी ही।

Akshay Kumar और Radhika Madan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नारियल फोड़ने का Video

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply