कैटरीना कैफ और विक्की कैशल ने क्यों लगाई थी अपनी शादी मे इतनी कड़ी सिक्योरिटी? अब जा के ऐक्ट्रेस ने खोला राज

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के खास मौके पर कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट शादी के बारे में खुलासा किया है. जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट वेडिंग को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि इसे निजी रखने की कोशिश करने से ज्यादा, हम कोविड द्वारा प्रतिबंधित थे. आप जानते हैं कि मेरी फैमिली कोविड से प्रभावित हुई थी यही वजह थी

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ और विक्की कैशल ने क्यों लगाई थी अपनी शादी मे इतनी कड़ी सिक्योरिटी? अब जा के ऐक्ट्रेस ने खोला राज

कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस शादी शुदा कपल में से एक है. दोंनो अक्सर सुर्खियो में बने रहते है. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते है यही कारण है की फैंस कपल को VickKat नाम से पुकारता है. दोनों ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी. इस कपल की शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. विक्की और कैटरीना की शादी इतनी प्राइवेट थी कि शादी में आए सभी मेहमान को फोटोज अपलोड करने की भी परमिशन नहीं थी साथ ही वह शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर शेयर नहीं कर सकते थे. हालांकि इतनी सिक्योरिटी देखने के बाद लोगों ने शादी को लेकर सोशल मीडिया मीम्स बनाने शुरू कर दिए थे.

katrina kaif and Vicky Kaushal
katrina kaif and Vicky Kaushal

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के खास मौके

वही अब हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के खास मौके पर कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट शादी के बारे में खुलासा किया है. जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट वेडिंग को लेकर कहा, ‘मुझे लगता है कि इसे निजी रखने की कोशिश करने से ज्यादा, हम कोविड द्वारा प्रतिबंधित थे. आप जानते हैं कि मेरी फैमिली कोविड से प्रभावित हुई थी यही वजह थी कि हम चीजों को सीरियसली लेना चाहते थे.’कैटरीना कैफ ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि ये साल यह बहुत बेहतर रहा है लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है. हमारी शादी बहुत अच्छी रही और मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

katrina kaif and Vicky Kaushal
katrina kaif and Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म 2023 में ईद के खास मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply