Humshakal में अपने क्रॉस-ड्रेसिंग लुक को याद करते हुए Saif Ali Khan ने कहां- यह बहुत शर्मनाक’ है

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ (Saif Ali Khan) को उनकी फिल्मों में उनके लुक दिखाये थे। जिसमें हमशकल्स का उनका क्रॉस-ड्रेस्ड लुक भी शामिल था।  जिस पर सैफ (Saif Ali Khan) ने रिएक्ट करते हुए कहा, “ओह माय गॉड। हे भगवान, साजिद (खान), उसने हमारे साथ क्या किया?' फिर उन्होंने तस्वीर से भागने की नकल की और कहा, 'यह क्या चल रहा है? यह बेहद शर्मनाक है।'

  |     |     |     |   Updated 
Humshakal में अपने क्रॉस-ड्रेसिंग लुक को याद करते हुए Saif Ali Khan ने कहां- यह बहुत शर्मनाक’ है

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इडस्ट्री का जाना माना नाम है। फैंस उनकी अदाकारी के दिवाने है। सैफ अली खान ने 1992 में रिलीज़ हुई परम्परा से  बलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। सैफ (Saif Ali Khan)  ने अपने तीन दशक से अधिक के करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। उन्होंने फिल्मो में कई तरह के रोल किए हैं और अपने लुक्स के साथ भी कई एक्सपेरिमेंट किये है। सैफ (Saif Ali Khan)  ने 2014 में रिलीज हुई हमशकल्स में सैफ के लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्हें इस फिल्म में ट्रिपल रोल में देखा गया था और यहां तक ​​कि उन्होंने एक महिला की तरह क्रॉस-ड्रेसिंग भी की थी।

वही अब सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) के साथ एक इंटरव्यू में सैफ (Saif Ali Khan)  ने हमशकल्स से अपने क्रॉस-ड्रेस्ड लुक को फिर से देखा, दरअसल कुशा कपिला ने सेफ को इंटरव्यू के दौरान उनकी फिल्मों जैसे हम तुम, गो गोवा गॉन जैसी में उनके लुक दिखाये थे। इसमें हमशकल्स का उनका क्रॉस-ड्रेस्ड लुक भी शामिल था।  जिस पर सैफ (Saif Ali Khan) ने रिएक्ट करते हुए कहा, “ओह माय गॉड। हे भगवान, साजिद (खान), उसने हमारे साथ क्या किया?’ फिर उन्होंने तस्वीर से भागने की नकल की और कहा, ‘यह क्या चल रहा है? यह बेहद शर्मनाक है।’

इसके अलावा, सैफ (Saif Ali Khan)  ने हमशकल्स के सेट पर रितेश देशमुख के साथ अपनी बातचीत को भी याद किया क्योंकि रितेश देशमुख ने भी एक सिन के लिए क्रॉस-ड्रेस किया था। उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है कि हम ब्रेस्ट साइज पर चर्चा कर रहे थे और रितेश ने कहा … मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे टार्ट कहा और  फिर मैंने कहा, ‘मैं तुम्हारे जैसा नहीं हूं। मैं तुमसे अधिक क्लासी हूं। मेरे पास तुमसे अच्छे पार्ट है। फिर रितेश ने कहा ‘तुम सेक्सी हो …”।

बता दें की फिल्म हमशकल्स में सैफ (Saif Ali Khan)  अली खान और रितेश देशमुख, के अलावा राम कपूर, तमन्ना भाटिया, ईशा गुप्ता और बिपाशा बसु भी थे, दरअसल, सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को गलती तक बताया था।

फिलहाल सैफ (Saif Ali Khan)  ऋतिक रोशन के साथ फिल्म विक्रम वेधा के बॉलीवुड रीमेक को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा, वह प्रभास और कृति सनोन के साथ ओम राउत की बहुचर्चित परियोजना आदिपुरुष में भी दिखाई देंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply