Deep Sidhu Accident: हादसे के वक्त गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे दीप सिद्धू! एयरबैग की वजह से बच गई जान

पंजाबी अभिनेता और किसान आंदोलन के कार्यकर्ता दीप सिद्धू की मंगलवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें दीप सिद्धू की कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस खतरनाक रोड एक्सीडेंट में दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड रीना राय की जान बच गई।

  |     |     |     |   Updated 
Deep Sidhu Accident: हादसे के वक्त गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे दीप सिद्धू! एयरबैग की वजह से बच गई जान
दीप सिद्धू और रीना राय (फोटो: सोशल मीडिया)

Deep Sidhu Accident: पंजाबी अभिनेता और किसान आंदोलन के कार्यकर्ता दीप सिद्धू की मंगलवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें दीप सिद्धू की कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस खतरनाक रोड एक्सीडेंट में दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड रीना राय की जान बच गई। रीना की जान गाड़ी में लगे एयरबैग की वजह से बच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के समय एयरबैग तुरंत खुल गया, जिसकी वजह से रीना राय के सिर और सीने पर कोई चोट नहींं आई। इस भयानक कार हादसे में जहां किसी का भी बचना मुश्किल था, ऐसे में रीना राय का बच जाना लोगों के दिमाग में सवाल खड़े कर रहा है।

जिस समय यह एक्सीडेंट हुआ उस समय दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड उनकी बगल वाली सीट पर बैठी हुई थीं। कार को दीप सिद्धू चला रहे थे। इस हादसे में ड्राइवर की तरफ का हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया। गाड़ी की स्थिति देखकर समझा जा सकता है कि इस हादसे में ड्राइवर का बचना ना मुमकिन था।

इस हादसे को लोग एक साजिश का नाम भी दे रहे हैं। इस हादसे में दीप सिद्धू की कार ने ही ट्रक को पीछे से टक्कर मारी थी, न की ट्रक ने दीप की गाड़ी को। वहीं, रीना राय की जान गाड़ी में लगे एयरबैग की वजह से बच गई। पुलिस ने बताया कि कार में जिस तरफ रीना बैठी हुई थीं वह हिस्सा ज्यादा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है। एक्सीडेंट के बाद रीना की तरफ के एयरबैग तुरंत खुल गए थे, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई।

Bappi Lahiri Death: मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहिरी का निधन, 69 की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply