Flashback Friday: जब सौतन को देख आगबबूला हुईं रवीना टंडन, भरी पार्टी में ऊपर फेंक दिया था जूस का गिलास

रवीना टंडन (Raveena tandon) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. रवीना इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से हैं. वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

  |     |     |     |   Published 
Flashback Friday: जब सौतन को देख आगबबूला हुईं रवीना टंडन, भरी पार्टी में ऊपर फेंक दिया था जूस का गिलास
रवीना टंडन (फोटो: सोशल मीडिया)

Flashback Friday: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena tandon) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. रवीना इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से हैं. वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में भी दी है. रवीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी रियल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं. एक बार भरी पार्टी में रवीना ने अपनी सौतन को देख जमकर हंगामा काटा!

रवीना टंडन की शादी की बात करें तो उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन अनिल थदानी से शादी की है. दोनों एक दूसरे को पहली नजर में पसंद करने लग गए थे. कुछ समय साथ में रहने के बाद अनिल ने रवीना के बर्थडे पर उनको शादी का प्रपोजल भी दे दिया था और रवीना ने भी यह प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था. जिसके बाद उन्होंने शादी भी कर ली थी. लेकिन अनिल थदानी की रवीना (Raveena tandon) से ये दूसरी शादी थी.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, जेल भी गए… जानें अनसुनी बातें

बिजनेसमैन अनिल थदानी ने पहली शादी नताशा से की लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों के रास्ते अलग हो गए. लेकिन ड्रामा तब देखने को मिला जब रितेश सिधवानी ने न्यू ईयर पार्टी रखी और वहां पर रवीना (Raveena tandon) उनके पति अनिल थदानी को बुलाया और साथ में उनकी पहली पत्नी नताशा को भी बुला लिया. जिसके बाद पार्टी में जोरदार हंगामा देखने को मिला.

रितेश सिधवानी की पार्टी को लेकर ये कहा जाता है कि रवीना (Raveena tandon) और नताशा जैसे ही सामने आए वैसे ही पार्टी का माहौल एकदम से गर्म हो गया और ये दोनों हाथापाई पर भी आ गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कहते हैं कि पार्टी में अनिल की पहली पत्नी नताशा उनके आसपास आना चाहती थी लेकिन इस चीज को रवीना (Raveena tandon) देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा.

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

इस पार्टी में रवीना टंडन अपनी सौतन यानि नताशा को देख आगबबूला हो गईं और उन्होंने नताशा के ऊपर जूस तक फेंक दिया. जिससे की पूरी पार्टी का माहौल खराब हो गया. इस लड़ाई के बाद नताशा ने अपनी सफाई में कहा कि रवीना उनसे जलती है और वह तो पार्टी इंजॉय करने आई थी और अनिल और उन दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply