Did You Know: जब अमिताभ बच्चन ने पार कर दी थीं सारी हदें, अमृता सिंह को जबरन पकड़कर किया था KISS

जब अमृता सिंह (Amrita Singh) ने एंट्री की तो चारों तरफ उनकी खूबसूरती के चर्चे थे. ना केवल फैंस ही बल्कि खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उन्हें बेहद पसंद करते थे.

  |     |     |     |   Published 
Did You Know: जब अमिताभ बच्चन ने पार कर दी थीं सारी हदें, अमृता सिंह को जबरन पकड़कर किया था KISS

बॉलीवुड में 80-90 में जहां बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खुद को पूरी तरह से स्थापित कर चुके थे तो वहीं खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम टॉप एक्ट्रेस में शामिल था. उस दौरान अमृता सिंह ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था. फिल्म इंडस्ट्री में हर जगह सिर्फ अमृता सिंह की खूबसूरती के ही चर्चे रहा करते थे. अमृता सिंह ने कई हिट फिल्मों में काम भी किया है. वहीं उस वक्त अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह के साथ एक ऐसा वाकया भी घटा जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाए.

फिल्म इंडस्ट्री में जब अमृता सिंह (Amrita Singh) ने एंट्री की तो चारों तरफ उनकी खूबसूरती के चर्चे थे. ना केवल फैंस ही बल्कि खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उन्हें बेहद पसंद करते थे. जिसके चलते एक बार अमिताभ बच्चन अमृता सिंह की खूबसूरती को देख ऐसा आपा खो गए कि उन्हें जबरद्स्ती पकड़कर किस कर दिया था.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

Amitabh Bachchan and Amrita Singh
Amitabh Bachchan and Amrita Singh

अमृता सिंह (Amrita Singh) एक पार्टी में गई थी. जहां पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने दोस्त डैनी (Danny Denzongpa) के साथ मौजूद थे. जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह की नजर अमिताभ बच्चन के दोस्त डैनी पर पड़ी तो उस दौरान अमृता सिंह उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गई थी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया. अमिताभ को अमृता सिंह की इस तरह की हरकत को देख अंदर ही अंदर जलन हो रही थी.

यह भी पढ़े: Yash Chopra Birth Anniversary: आखिर क्यों सनी देओल ने यश चोपड़ा को बोला झूठा, गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी को अमृता (Amrita Singh) के साथ डांस करने से मना भी नहीं कर पा रहे थे. तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह को अपने तरफ ओर खीच लिया और उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे. अमृता सिंह उस दौरान अमिताभ बच्चन की इस तरह की हरकत से काफी ज्यादा डर गई थीं और कई महीनों तक अमिताभ बच्चन से बात नहीं की.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply