Sapna Choudhary Gana: देखिये सपना चौधरी का ‘बिंदास’ गाना, हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक एक डांस वीडियो वायरल हो जाता है। हाल ही में उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है छोरी बिंदास!

Author   |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Gana: देखिये सपना चौधरी का ‘बिंदास’ गाना, हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Dance Song: सपना चौधरी का एक एक डांस वीडियो वायरल हो जाता है। यही नहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर लम्बे समय तक छै रहती है। हाल ही में उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है छोरी बिंदास! बिलकुल सपना की तरह बिंदास गाना भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

इस गाने में आप सपना को काले और गोल्डन सूट में डांस करते हुए देख सकते हैं जिन्हे देखकर हमेशा की तरह जनता बेकाबू हो रही हैं। उनके डांस मूव्स ने सभी को पाना दीवाना बना रखा है। डांस के अलावा सपना अपने सोशल अकाउंट पर फैंस से इंटरैक्ट भी करती रहती हैं।

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो फिर हुआ वायरल, व्यूज के आंकड़े चौकाने वाले हैं

उन्होंने हाल ही में हरियाणवी डिक्शनरी का एक फन सेगमेंट जारी किया है, जिसमें वो लोगों को कुछ हरियाणवी शब्दों का मतलब समझाती हैं। वैसे, यहाँ देखिये सपना का ‘छोरी बिंदास’, जिसे अब तक तकरीबन 24 लाख लोगों ने देख लिया है।

देखें सपना चौधरी का वीडियो सॉन्ग

सपना इस तरह के स्टेज परफॉर्म तो करती ही हैं, लेकिन इन्होने कई वीडियो एल्बम भी किए हैं। सपना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है। साथ ही कई रीजनल भाषाओं में डांस परफॉर्म किया है। वैसे तो सपना पहले से ही फैंस थीं पर सलमान खान के शो बिग बॉस में जाकर इन्होने नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई। सपना ने बिग बॉस की ट्रॉफी भले ही नहीं जीती पर लोगों का मन जरूर जीता है।

Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी के ये 10 गाने, हर गाने पर थिरकने का करेगा मन

सपना ने बिग बॉस के घर में अपनी स्टाइल वाला डांस भी दूसरे सदस्यों के सिखाया। सपना ने किसी से झगड़ा तो नहीं किया पर किसी ग्रुप में भी शामिल भी नहीं हुईं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply