Viral Video: रानू मंडल फिर से हुईं ट्रोल, हिमेश रेशमिया को लग सकता है बुरा, अब क्या किया सिंगर ने पढ़ें

रानू मंडल (Ranu Mndal) नाम तो सुना होगा? जी हाँ, इस बार फिर रानू मंडल चर्चा का विषय बन गई है। इस बार किसी टैंट्रम या हैवी मेकअप के कारन नहीं बल्कि अपना ही गाना की लिरिक भूल जाने के कारन।

Author   |     |     |     |   Updated 
Viral Video: रानू मंडल फिर से हुईं ट्रोल, हिमेश रेशमिया को लग सकता है बुरा, अब क्या किया सिंगर ने पढ़ें
हिमेश रेशमिया और रानू मंडल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

रानू मंडल (Ranu Mndal) नाम तो सुना होगा? जी हाँ, इस बार फिर रानू मंडल चर्चा का विषय बन गई है। इस बार किसी टैंट्रम या हैवी मेकअप के कारन नहीं बल्कि अपना ही गाना की लिरिक भूल जाने के कारन। जी बिलकुल, ठीक सुना आपने। हिमेश रेशमिया के साथ गया हुआ गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ का लिरिक्स भूल गई।

इस गाने के वजह से वह रातों रात फेमस हो गई थी, और उसके बाद उसने और गाने रिकॉर्ड भी किये। रानू मंडल एक गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ सोशल मीडिया में सुपरहिट हुआ और हिमेश रानू से इम्प्रेस होकर उसे गाना गाने का मौका दिया। रानू और गाना दोनों ही काफी पॉपुलर हो गए।

आपको बता दे कि, रानू मंडल एक इवेंट में पहुंची थी, जहां होस्ट ने उससे गाना गाने की गुजारिश की। जब उसने गाना शुरू किया उसके बाद थोड़े समय के लिए चुप हो गई और चकित होकर कहा कि, “हे भगवान, मैं भूल गईं।”

यह सुनते ही लोग हस पड़े लेकिन इतना ही नहीं पर यही कही बात उसे फिर एक बार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। लोग उसकी मेमिस बनाकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

यहां देखें मीम्स

जब से उन्होंने लता मंगेशकर के सुपरहिट गाने गाये है तब से उसके काफी फैन फॉलोवर बढ़ गए है और इसी वजह से रानू ने बहुत सारे सिंगिंग रियलिटी शो और अपना टैलेंट दिखाने के लिए पूरे देश घूम रही है।

हाल ही में, रानू अपने ख़राब मेकअप के कारन कुछ दिन पहले चर्चा का विषय बानी थी। अपने स्किन टोन से ज्यादा हैवी मेकअप करने के कारन उन्हें काफी बुरा भला सुन्ना पड़ा था। लेकिन, उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि, वह तस्वीर “फेक” थी। उसे एडिट किया हुआ है। जैसा की आपदेख सकते है यह तस्वीर जिसपर हमने मेहनत कि है और दूसरी तस्वीर जो एडिटेड है।

वीडियो में देखें रानू मंडल का बढ़ा भाव 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply