War Online Leak: तमिल रॉकर्स के निशाने पर ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर, लीक किया HD प्रिंट

पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट 'तमिल रॉकर्स' (Tamilrockers) के निशाने पर इस बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर (War Online Leak) आ गई है। 'तमिल रॉकर्स' ने रिलीज के दूसरे दिन फिल्म को एचडी प्रिंट में लीक कर दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
War Online Leak: तमिल रॉकर्स के निशाने पर ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर, लीक किया HD प्रिंट
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर धमाल बिजनेस कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसी के साथ यह ओपनिंग बिजनेस के मामले में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट ‘तमिल रॉकर्स’ (Tamilrockers) ने फिल्म की कमाई पर ग्रहण लगाने के लिए रिलीज के दूसरे दिन ‘वॉर’ (War Online Leak) को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तमिल रॉकर्स’ ने वॉर फिल्म के एचडी प्रिंट को ऑनलाइन लीक किया है। यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर के जरिए इस वेबसाइट को सर्फ कर रहे हैं क्योंकि सरकार इस वेबसाइट को काफी पहले बंद कर चुकी है। ‘तमिल रॉकर्स’ हर बार नए लिंक के जरिए फिल्मों को लीक कर देती है। ऑनलाइन लीक होने से फिल्ममेकर्स को करोड़ों का नुकसान होता है।

ऋतिक रोशन ने की अपील

हाल ही में ऋतिक रोशन ने स्पॉयलर्स को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा था, ‘मेरी आपसे एक पर्सनल रिक्वेस्ट है। हमने खून-पसीना बहाकर, बहुत मेहनत और प्यार से वॉर बनाई है। प्लीज, फिल्म देखने के दौरान या बाद में इसके स्पॉयलर्स देने से बचें, क्योंकि इससे आगे फिल्म देखने वाले लोगों का एक्सपीरियंस खराब होगा।’

सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म भी हुई लीक

बताते चलें कि पाइरेसी के लिए बदनाम वेबसाइट ‘तमिल रॉकर्स’ ने 2 अक्टूबर को रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy Online Leak) को भी ऑनलाइन लीक कर दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 2.60 करोड़ रुपये (हिंदी वर्जन) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। यह वेबसाइट इससे पहले ‘द लॉयन किंग’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘जजमेंटल है क्या’, ‘सुपर 30’, ‘स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम’, ‘2.0’ सहित कई बड़े बजट की फिल्मों को ऑनलाइन कर चुकी है।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply