War Box Office Collection: 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’

War Box Office Collection: वॉर फिल्म ने अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' को भी बिजनस में पीछे छोड़ दिया है। जानिए अब तक फिल्म ने कमा लिए है कतने करोड़।

Author   |     |     |     |   Published 
War Box Office Collection: 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’
वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो साभार- गूगल)

एक्टर रितिक रोशन  (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’  (War) बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 279 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने कुल 4.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। अब इस फिल्म ने अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ को भी बिजनस में पीछे छोड़ दिया है।

इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म तीसरे वीकेंड पर फिल्म 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनस कर सकती है। इस तरह फिल्म का कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है। बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 51.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया था और बहुत जल्द ही इसने 200 करोड़ रुपये के बिजनस के आंकड़े को पार कर लिया था। फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हैं। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) इस फिल्म के निर्देशक और आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं। ऐसा करते हुए ये फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है। फिल्म में ऋतिक रोशन का नाम कबीर और टाइगर का नाम खालिद होता है। कहानी की शुरुआत इस सवाल से शुरु होती है कि देश पर अपनी जान कुर्बान करने वाले एजेंट कबीर ने क्यों आखिर अपने सीनियर्स पर हमाल कर रहा है। कबीर की इन हरकतों को काबू में लाने की जिम्मेदारी उसके जूनियर आलिद को  मिलती है। साथ ही फिल्म में ये भी दिखाया जाता है कि पहले कबीर अपने टीम में खालिद को ट्रेनिंग देना नहीं चाहता था, लेकिन बाद में वो उसी पर ही आंख मूंद के भरोसा रहा।

यहां देखिए फिल्म वॉर का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

    Anonymous

    War 2 is worst movie of this year.

Leave a Reply