फिल्म भारत का यूं प्रमोशन कर बैठे विवेक ओबेरॉय, इस घटना को सुनकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे सलमान खान

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Bharat Movie) को प्रमोट किया, लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का अहसास हुआ उन्होंने फौरन अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म भारत का यूं प्रमोशन कर बैठे विवेक ओबेरॉय, इस घटना को सुनकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे सलमान खान

यह बात तो जगजाहिर है कि सलमान खान विवेक ओबेरॉय (Salman Khan Vivek Oberoi) को जरा भी पसंद नहीं करते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर उनके बीच कई साल पुराना विवाद आज भी दरार बना बैठा है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि विवेक सलमान की किसी फिल्म को प्रमोट करेंगे। जाहिर है इसकी उम्मीद आपने कभी नहीं की होगी, लेकिन जाने-अनजाने विवेक ओबेरॉय दबंग खान की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Bharat Movie) को प्रमोट कर बैठे।

दरअसल बीते गुरुवार को नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। पीएम मोदी को बधाई देने के लिए विवेक ओबेरॉय ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में विवेक ने गलती से हैश टैग का इस्तेमाल करते हुए सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को प्रमोट कर दिया।

विवेक ओबेरॉय ने लिखा, ‘शपथ ग्रहण समारोह का फिर से निमंत्रण मिलना सम्मान की बात है। गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर भारत (#Bharat) का फिर से प्रधानमंत्री बनने तक, मैं नरेंद्र मोदी भाई को तीसरी बार शपथ लेते हुए देख रहा हूं। ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।’

देखिए विवेक ओबेरॉय का डिलीट किया गया ट्वीट…

दरअसल ट्विटर पर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ हैश टैग के साथ (#Bharat) ट्रेंडिंग टॉपिक में बनी हुई है। विवेक ओबेरॉय ने जब अपने ट्वीट में भारत लिखा तो उन्होंने उसके आगे हैश टैग लगा दिया, जिसकी वजह से वहां सलमान खान दिखाई देने लगे। जैसे ही विवेक ओबेरॉय को इसका अहसास हुआ, उन्होंने फौरन वह ट्वीट डिलीट कर भारत के आगे से हैश टैग हटाकर Bharat लिख नया ट्वीट किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। हाल ही में विवेक ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक विवादित ट्वीट के चलते भी काफी सुर्खियों में थे।

विवेक ओबेरॉय ने दोबारा यह ट्वीट किया…

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply