इस वजह से नहीं मिला ‘The Kashmir Files’ को नेशनल अवार्ड, विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास

इस बार तमिल स्टार सूर्या को ‘सोरारई पोटरु’ के लिए और अजय देवगन को ‘तान्हाजी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। सूर्या की फिल्म को ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार भी मिला जबकि मनोरंजन की श्रेणी में ‘तान्हाजी’ को ये पुरस्कार मिला. वहीं इस लिस्ट में इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही 'कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का नाम नहीं है.

  |     |     |     |   Updated 
इस वजह से नहीं मिला ‘The Kashmir Files’ को नेशनल अवार्ड, विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (National Film Awards) की घोषणा हो चुकी है. इस बार तमिल स्टार सूर्या को ‘सोरारई पोटरु’ के लिए और अजय देवगन को ‘तान्हाजी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. सूर्या की फिल्म को ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार भी मिला जबकि मनोरंजन की श्रेणी में ‘तान्हाजी’ को ये पुरस्कार मिला. वहीं इस लिस्ट में इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का नाम नहीं है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर कुछ मीडिया चैनल्स ने दावा कर दिया कि 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को पूरी तरह नज़रअंदाज़ कर दिया गया. इस तरह की खबरों पर अब फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बता दें कि इस साल ये नेशनल अवार्ड्स 2020 में आई फिल्मों को दिए गए हैं. ये साल 2020 के लिए था, जब कोरोना महामारी अपने चरम पर थी. महामारी के कारण अवॉर्ड्स में देरी हुई. जबकि ‘The Kashmir Files’ मार्च 2022 में रिलीज हुई. अभी 2022 चल ही रहा है, ऐसे में भला कैसे इस साल की किसी फिल्म को अवॉर्ड मिल सकता है?

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म सोरारई पोटरु’ की टीम, अभिनेता सूर्या, अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली और ‘तान्हाजी’ की टीम के साथ-साथ अजय देवगन और 2020 नेशनल अवॉर्ड्स के सभी विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई दी है.  ‘The Kashmir Files’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मीडिया पर भड़ास भी निकाली है क्योंकि कुछ मीडिया संस्थान ने अवार्ड्स को लेकर गलत न्यूज़ भी चलाई.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply