विवेक अग्निहोत्री का शाहरुख खान और सलमान खान पर वार, बॉलीवुड की खराब इमेज के लिए ठहराया जिम्मेदार

विवेक अग्निहोत्री  बॉलीवुड की होती खराब इमेज के लिए शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) और सलमान खान  (Salman Khan) को जिम्मेदार ठहराया है।जब तक बॉलीवुड में ये किंग्स, बादशाह्स और सुल्तान्स रहेंगे, तब तक हिंदी सिनेमा डूबते रहेगा। यदि आप लोगों की कहानी के सहारे इसे लोगों की इंडस्ट्री बनाएंगे,

  |     |     |     |   Updated 
विवेक अग्निहोत्री का शाहरुख खान और सलमान खान पर वार, बॉलीवुड की खराब इमेज के लिए ठहराया जिम्मेदार

विवेक अग्निहोत्री  (Vivek Agnihotri)  बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक है। विवेक अग्निहोत्री  अकसर अपनी फिल्मो और बेबाक  अंदाज के कारण सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री  बॉलीवुड की होती खराब इमेज के लिए शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) और सलमान खान  (Salman Khan) को जिम्मेदार ठहराया है।

Vivek Agnihotr
Vivek Agnihotr

बॉलीवुड की खराब इमेज के लिशाहरुख खान और सलमान खान को ठहराया जिम्मेदार

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने आज आपने टवीटर अकाउंटर पर एक टवीट पोस्ट किया है सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब तक बॉलीवुड में ये किंग्स, बादशाह्स और सुल्तान्स रहेंगे, तब तक हिंदी सिनेमा डूबते रहेगा। यदि आप लोगों की कहानी के सहारे इसे लोगों की इंडस्ट्री बनाएंगे, तभी यह ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री को लीड कर पाएगी। यह फैक्ट है

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Salman Khan
Salman Khan

फिल्म द कश्मीर फाइल्स को डायरेक्ट कर चुके है विवेक अग्निहोत्री

बता दें, विवेक अग्निहोत्री फिल्म द कश्मीर फाइल्स को डायरेक्ट कर चुके है। यह फिल्म इसी साल मार्च में पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया। बॉलीवुड की यह इकलौती फिल्म है जिसने आईएमडीबी की टॉप 5 फेवरेट फिल्म्स की लिस्ट में जगह बनाई है। यही वजह है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक  ने अपनी फिल्म का उदाहरण लेते हुए शाहरुख खान और सलमान खान पर निशाना साधा है।

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

 

शहनाज गिल ने टेलर स्विफ्ट के ‘ब्लैंक स्पेस’ पर दिखाये जबरदस्त डांस मूव्स, क्रॉप टॉप में दिखा स्टाइलिश लुक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply