कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री की पहली पसंद थे अनुपम खेर, इस बॉलीवुड फिल्म का बड़ा खुलासा

ग्लोबल स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) के करियर में एक से बढ़कर एक आयकॉनिक फिल्में शामिल हैं। अब जल्द ही वो विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' (Kashmir Files) में नज़र आने वाले हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री की पहली पसंद थे अनुपम खेर, इस बॉलीवुड फिल्म का बड़ा खुलासा
कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री की पहली पसंद थे अनुपम खेर

ग्लोबल स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) के करियर में एक से बढ़कर एक आयकॉनिक फिल्में शामिल हैं। अब जल्द ही वो विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ (Kashmir Files) में नज़र आने वाले हैं। अनुपम खेर ने कुछ समय पहले ही इस फिल्म की घोषणा की थी, अब विवेक अग्निहोत्री ने हाल में ही खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अनुपम खेर को क्यों चुना?

अनुपम खेर को इस किरदार के लिए चुनने पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “जब मैंने रिसर्च करना शुरू किया तो मैं सबसे पहले कश्मीरी हिन्दुओं से मिला और बातचीत की, फिर मुझे अहसास हुआ कि ये कहानी खोने और दर्द की है और अगर ये कहानी कहनी है तो इसे हमारे समय के सबसे महान कलाकार अनुपम खेर ही कहेंगे, जो इस कहानी में असलपन, दृढ विश्वास और संवेदनशीलता ला पाएंगे और कम्युनिटी को राहत पहुंचा सके। मेरी पहली चॉइस अनुपम खेर थे, ये एक इत्तेफ़ाक़ ही है कि वो खुद भी एक कश्मीरी हैं, मैं बहुत ही गर्व ,महसूस कर रहा हूँ और खुश हूँ कि उन्होंने ये स्क्रिप्ट अपने न्यूयॉर्क के घर में सुनी और हमारे समय के महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपनी हामी भर दी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को अनुपम खेर का वो पहलु देखने को मिलेगा जो उन्होंने अबतक नहीं देखा है।”

इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है। सिर्फ इतना पता चला है कि कश्मीर फाइल्स नरसंहार के पलायन के पीड़ितों के बारे में बात करती हैं और खेर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अनुपम खेर ने पॉलिटिक्स जॉइन करने कहानी पर किया खुलासा; देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

      Anonymous

      this is good

    Leave a Reply