CONFIRMED! भारत आकर इरफान खान इन दो फिल्मों की करेंगे शूटिंग, दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर

इरफान खान भारत आकर विशाल भारद्वाज की नई फिल्म 'सपना दीदी' और 'हिंदी मिडियम- 2' में काम करेंगे। विशाल भारद्वाज ने इन दोनों बातों का खुलासा किया है।

By   |    |   556 reads   |  0 comments
CONFIRMED! भारत आकर इरफान खान इन दो फिल्मों की करेंगे शूटिंग, दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान के भारत आने की खबर है। इसी बीच विशाल भारद्वाज ने नई फिल्म को लेकर खुलासा किया है। विशाल भारद्वाज ने बताया कि उनकी फिल्म ‘सपना दीदी’ में इरफान खान और दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे। इरफान खान के भारत लौटने के बाद इस फिल्म के लिए बातचीत होगी। कुछ दिन पहले ही इरफान खान के प्रवक्ता ने बताया था कि दिवाली पर इरफान घर आ सकते हैं। लेकिन फिल्म शूटिंग को लेकर इनकार कर दिया था। अब विशाल भारद्वाज के कहने के बाद ये बात साफ हो चुकी है। संभावना है कि इरफान के लौटने के बाद इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा सारा अली खान के साथ ही एक फिल्म करेंगे।

विशाल भारद्वाज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि उनकी फिल्म ‘सपना दीदी’ में इरफान और दीपिका साथ-साथ नजर आएंगे। इसके अलावा विशाल ने यह भी बताया कि इरफान की हिट फिल्म हिंदी मिडियम की अगली कड़ी भी बनेगी। इसमें वह सारा अली खान के साथ दिखेंगे। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग नए साल यानी 2019 में स्टार्ट होगी। वैसे अब यह बात साफ हो चुकी है कि इरफान खान की तबीयत बेहतर हो गई है। उनके फैंस के लिए ये डबल खुशी की बात है। अब देखना है कि ‘मकबूल’, ‘7 खून माफ’ और ‘हैदर’ में साथ काम करने वाले विशाल और इरफान ‘सपना दीदी’ फिल्म में कितना कमाल दिखा पाते हैं।

कैंसर होने पर लिखा था खत
इरफान ने कैंसर की जानकारी देते हुए खत लिखा था। इस मार्मिक खत ने सबको रुलाया था। इरफान खान ने लिखा था, ‘कुछ महीने पहले अचानक मुझे पता चला था कि मैं न्यूरोएन्डोक्राइन कैंसर से ग्रस्त हूं, मैंने पहली बार यह शब्द सुना था। खोजने पर मैंने पाया कि मेरे इस बीमारी पर बहुत ज्यादा शोध नहीं हुए हैं, क्योंकि यह एक दुर्लभ शारीरिक अवस्था का नाम है और इस वजह से इसके उपचार की अनिश्चितता ज्यादा है। अभी तक अपने सफर में मैं तेज-मंद गति से चलता चला जा रहा था। मेरे साथ मेरी योजनायें, आकांक्षाएं, सपने और मंजिलें थीं। मैं इनमें लीन बढ़ा जा रहा था कि अचानक टीसी ने पीठ पर टैप किया, “आप का स्टेशन आ रहा है, प्लीज उतर जाएं।” अब इस गम को भूलाने के लिए इरफान अपने चाहने वालों को दोगुनी खुशी दी है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply