अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली ने BCCI में दी अर्जी, पत्नी ‘पॉलिसी’ में चाहते हैं बदलाव

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि विदेशी दौरे पर क्रिकेटरों की पत्नी साथ जाएं...

By   |    |   1,305 reads   |  0 comments
अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली ने BCCI में दी अर्जी, पत्नी ‘पॉलिसी’ में चाहते हैं बदलाव

Virat Kohli request to BCCI: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से एक अनुरोध किया है। वह चाहते हैं कि विदेशी दौरे के दौरान भारतीय क्रिकेटर अपनी पत्नी के साथ जाएं। इसके साथ ही वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा विदेशी दौरे में साथ रहें। लेकिन बीसीसीआई के नियम के अनुसार ऐसा करने की अनुमति नहीं है। अर्जी देने के बाद बोर्ड की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। देखना है कि बोर्ड की ओर से इसकी अनुमति मिलती है या नहीं। लेकिन इससे साथ दिख रहा है कि विराट अनुष्का से एक पल भी दूर नहीं रहना चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, सीओए (Committee of Administrators) के सूत्रों का कहना है कि विराट कोहली की ओर से इसकी अनुमति मांगी गई है। हालांकि इसको लेकर बोर्ड बैठक कर सकता है। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नियमानुसार कोई भी क्रिकेटर विदेशी दौरे पर अपनी पत्नी को साथ नहीं ले जा सकता है। ऐसा करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाता है। यानी कि इस प्रोटोकॉल को मानना हर खिलाड़ी के लिए अनिवार्य है। लेकिन विराट कोहली इस नियम में बदलाव चाहते हैं।

विराट-अनुष्का साथ-साथ
वैसे तो अनुष्का शर्मा शादी से पहले विराट के कई मैच को देखने पहुंच जाती थी लेकिन अब नियम के कारण नहीं जा पातीं हैं। लेकिन कोई भी खास मौके पर अनुष्का तो साथ दिखतीं ही हैं। हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी और कैप्टन विराट कोहली को आज भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया। इस खास मौके पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, उनकी मां सरोज कोहली और उनके बड़े भाई विकास कोहली मौजूद थे। इस दौरान भी अनुष्का का जाना चर्चा का केंद्र बन गया था।

विराट का प्यार
क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने प्यार को लेकर शादी से पहले भी चर्चा में रहे और अब भी वह सिलसिला बरकरार है। विराट कोहली ने कॉफी पीते हुए अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर की है। हालांकि अनुष्का शर्मा की क्यूट फोटो आपका दिल चुरा लेगी। लेकिन उसके साथ विराट कोहली ने दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर आपको भी गर्व महसूस होगा। क्रिकेटर विराट कोहली ने अनुष्का की फोटो के साथ लिखा है कि तुम मेरी हर मुश्किल में मुझे हिम्मत देती हो। जब भी मुश्किल भरी घड़ी आती है तो तुम मुझे प्रेरणा देती हो। वह तुम्ही हो जिसने मुझे अंदर से बदल दिया। तुम मेरी हिम्मत हो, सांस हो… मेरी साउलमेट हो….।

वीडियो देखें…

Leave a Reply