विराट कोहली की जिंदगी का ये किस्सा सुन इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा, पति का हाथ पकड़ यूं किया KISS, वीडियो वायरल

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) का नाम बदलकर अरुण जेटली कर दिया गया है। अब इस स्टेडियम को अरुण जेटली (former finance minister Arun Jaitley) के नाम से जाना जाएगा। इस समारोह में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मौजूद थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
विराट कोहली की जिंदगी का ये किस्सा सुन इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा, पति का हाथ पकड़ यूं किया KISS, वीडियो वायरल
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में हुई सेरेमनी में (फोटो-विरल भयानी)

वैसे तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का प्यार किसी से छिपा नहीं है। लेकिन जब बात एक दूसरे की हिम्मत और सहारा बनने की आ जाए तो भी विरूष्का की जोड़ी किसी से कम नहीं है। एक लंबे ब्रेक के बाद विराट कोहली-अनुष्का शर्मा बीते दिन दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) में आयोजित सेरेमनी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे। वहीं इस पूरे समारोह में एक समय ऐसा भी आया जब सबकी निगाहें विराट-अनुष्का पर आकर ठहर गईं। भावुक विराट आंखों में आंसू लिए बैठे थे तो अनुष्का को भी ये कहां गवारा था की उनके होते हुए भारतीय कप्तान ऐसे नजर आएं। हाथों में हाथ डाल विराट कोहली के दर्द को अपना बनाने के लिए बैठी अनुष्का का वो मंजर भी हूबहू उन्हीं की तरह खूबसूरत था।

दरअसल नई दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) का नाम बदलकर डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (former finance minister Arun Jaitley) के नाम पर रखा गया है। इस समारोह में भारतीय कप्तान के साथ-साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे। वहीं स्टेडियम के नये पवेलियन स्टैंड का उनके नाम ‘विराट कोहली पवेलियन’ रखे जाने के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी जिंदगी की पुरानी यादों में खो गए। जिस दौरान वो काफी इमोशनल हो गए।

डीडीसीए के वर्तमान अध्यक्ष रजत शर्मा ने उस समय का उल्लेख किया जब विराट अंडर -19 टीम में शामिल हुए थे। जब अरुण जेटली पहली बार विराट कोहली के पिता के निधन के बाद दिल्ली के उत्तम नगर स्थित उनके घर गए थे। अपने पिता के निधन के बावजूद, विराट कोहली ने मैच जारी रखा। उस दिन जेटली ने भविष्यवाणी की थी कि वह एक दिन देश का बड़ा नाम होगे और पूरे देश के लिए विश्व भर में खेलेंगे। इतना सुनते ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की आंखे भर आईं और दोनों देखते ही देखते भावुक हो गए। इसी बीच अनुष्का ने विराट का हाथ कसकर पकड़ा और उनको संभालते हुए उनके आंसू पूंछे और उनके हाथ पर किस किया। ये नजारा वकाई इतना प्यारा था कि आपके दिल को जरूर पिघला देगा।

सबसे पहले आप विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ये खूबसूरत वीडियो देखिए…

बॉलीवुड के पावर कपल से मशहूर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। हर किसी की नजरें बस इस वीडियो पर आकर ही रुक गई हैं। इवेंट में शिरकत करने पहुंची अनुष्का का अपने पति विराट के लिए ये प्यार वाकई अतुलनीय है।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग ऐसे की मस्ती, जरा इस तस्वीर को तो देखिए

कैसी है विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply