विराट-अनुष्का ने की फोटोग्राफर्स से ये ख़ास अपील! कहा- ‘हमारी बच्ची की तस्वीरें…’

बेटी के जन्म के बाद से विराट और अनुष्का खबरों में बने हुए हैं। इस बार विराट और अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से एक ख़ास अपील की है।

  |     |     |     |   Updated 
विराट-अनुष्का ने की फोटोग्राफर्स से ये ख़ास अपील! कहा- ‘हमारी बच्ची की तस्वीरें…’
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर एक नन्ही सी परी आई है। विराट कोहली ने ट्वीट करके फैंस को बताया है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी की दोपहर को अपनी बेटी को जन्म दिया और डिलीवरी के बाद मां और बेटी दोनों की तबीयत पूरी तरह से ठीक है। बेटी के जन्म के बाद से विराट और अनुष्का खबरों में बने हुए हैं। इस बार विराट और अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से एक ख़ास अपील की है।

विराट-अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से अपील की है कि वो उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक न करें। वो उनकी बच्ची की तस्वीरें क्लिक नहीं करें और ना ही उससे जुड़ा कोई कॉन्टेंट कवर करें। विराट-अनुष्का ने एक नोट भेजकर फोटोग्राफर कम्युनिटी से ऐसा नहीं करने की अपील की है।

इस नोट में विराट-अनुष्का ने लिखा है “शुक्रिया उस प्यार के लिए जो आपने इतने सालों तक हमें दिया है। माता-पिता होने के नाते हम आपसे एक बहुत छोटी सी अपील करना चाहते हैं। हम अपनी बच्ची की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें इसमें आपकी मदद और सपोर्ट चाहिए। जहां हम हमेशा इस बात की तसल्ली करेंगे कि आपको हमेशा वो कॉन्टेंट मिले जिसमें आप हमें दुनिया को दिखाना चाहते हैं वहीं हम चाहते हैं कि आप ऐसा कोई भी कॉन्टेंट नहीं लें जिसमें हमारी बच्ची को दिखाया गया है।”

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी में प्राइवेसी को लेकर मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा ‘फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब इसे बंद करिए।’ इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने वह तस्वीर भी शेयर की है, जिसे फोटोग्राफर ने क्लिक किया था।

जब शहनाज गिल से पूछा गया कब करने वाली हैं शादी? शहनाज ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply