अनुष्का शर्मा को कचरा फेंकनेवाले ने भेजी लीगल नोटिस, विराट कोहली हुए परेशान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अरहान सिंह ने भेजा लीगल नोटिस, जानिए

By   |    |   1,737 reads   |  0 comments
अनुष्का शर्मा को कचरा फेंकनेवाले ने भेजी लीगल नोटिस, विराट कोहली हुए परेशान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अरहान सिंह ने भेजा लीगल नोटिस, जानिए

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। अनुष्का शर्मा विराट कोहली का विडिओ वायरल हुआ था यह तो सबको पता ही है। जी हां, बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह लक्जरी कार में सवार युवक को सफाई का पाठ पढ़ाते नजर आईं थीं। जिसके बाद सड़क पर कचरा फेंकने वाले युवक और विरुष्का की ओर से मामले में जमकर विवाद हुआ था। अब उसी युवक अरहान ने विराट-अनुष्का पर ऐसा हमला किया कि दोनों बुरी आफत में पड़ सकते हैं। लेकिन अब उस पीड़ित लड़के अरहान सिंह ने कोहली-अनुष्का को नोटिस भेजा है। अरहान ने इन दोनों के खिलाफ सबके सामने बदनाम करने और वीडियो वायरल करने का नोटिस जारी किया है।

मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कोहली-अनुष्का को खरी-खोटी सुनाई। अरहान ने पोस्ट में लिखा। भयानक! मैंने लापरवाही से एक छोटा प्लास्टिक का टुकड़ा ड्राइव करते वक्त फेंक दिया। पास से गुजर रही एक कार की खिड़की नीचे होती है, जिसमें हमारी शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी सड़क छाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं… लेकिन, मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आप का स्टारडम कम नहीं हो जाएगा। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है और जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से भूलवश बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला।

 

इसके बाद पीड़ित युवक अरहान सिंह मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने भी विराट-अनुष्का को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। गीतांजलि ने इसे सफाई के नाम पर एक सस्ता पब्लिसिटी बताया है । उन्होंने लिखा, ‘विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया। शायद इसी के चलते अरहान ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजी है।

Leave a Reply