अनुष्का और विराट के नाम जुड़ी Instagram से एक बड़ी उपलब्धि! बने पहले भारतीय जिन्हें मिला ये मौका

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
अनुष्का और विराट के नाम जुड़ी Instagram से एक बड़ी उपलब्धि! बने पहले भारतीय जिन्हें मिला ये मौका
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेट में सबसे चहेते और फेमस कपल के रूम में एक ख़ास पहचान बनाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की लोकप्रिय सीरीज ‘Take a Break’ में आने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इसके साथ ही एक और ख़ास बात सामने आई है कि दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी उनको फॉलो कर रहा है।

दुनिया में इंस्टाग्राम को करोड़ो लोग यूज करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम हैंडल दुनिया के मात्र 59 Icons को ही फॉलो करता है और अब इस सूची में विराट और अनुष्का का नाम भी शामिल हो गया हैं। मार्क जुकरबर्ग के स्वामित्व वाली टेक दिग्गज कंपनी उनकी फॉलोअर बन गई है।

View this post on Instagram

♥️ Bruno ♥️ RIP ♥️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अपने फैंस के बीच विरूष्का के नाम से फेमस विराट और अनुष्का अपने-अपने क्षेत्र की बहुत ही टैलेंटेड और प्रभावशाली शख्सियत में से एक हैं। दोनों ने अपने-अपने करियर में शानदार प्रदर्शन किया है और वे कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। अपने नए आईजीटीवी वीडियो में, वे एक-दूसरे के बारे में मजेदार चीजें बताते हुए नजर आए। इस वीडियो को मात्र 24 घंटों में ही 150 मिलियन से अधिक व्‍यू मिले।

बता दें कि यह जोड़ी सेलेना गोमेज, माइली साइरस और नाओमी कैंपबेल जैसे वैश्विक आइकन में शामिल हो गई है, जो ‘टेक ए ब्रेक’ सीरीज में नजर आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था ‘धोनी’ जैसा बनना चाहता हूं, बताई थी ये खास वजह

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply