विनोद खन्ना के छोटे बेटे साक्षी नही है किसी हिरो से कम, लेटेस्ट फोटो देख बड़े स्टार्स की बोलती भी हो जाएगी बंद

विनोद खन्ना (Vinod Khanna)ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढकर एक फ़िल्मे दी हैं. . लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर के छोटे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi khanna) भी फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं.

  |     |     |     |   Updated 
विनोद खन्ना के छोटे बेटे साक्षी नही है किसी हिरो से कम, लेटेस्ट फोटो देख बड़े स्टार्स की बोलती भी हो जाएगी बंद

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री से जाने माना नाम हैं. उन्होंने अपनी अदकारी और किरदारो के जरिए लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई हैं. विनोद खन्ना (Vinod Khanna)ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढकर एक फ़िल्मे दी हैं. वे ‘दबंग’ . ‘हेरा फेरी’ . ‘आखिरी अदालत’ . ‘चांदनी’ . ‘हाथ की सफाई’ . ‘इंसाफ’ . ‘गुड्डी’ . ‘अमर अकबर एंथनी’ . ‘सत्यमेव जयते’ . ‘परंपरा’ . ‘इंकार’ . ‘दौलत’ जैसे कई बड़ी फ़िल्मों में अपनी अदकारी का जादू चलाया हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर के छोटे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi khanna) भी फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं.

Vinod Khanna
Vinod Khanna

साक्षी खन्ना की तस्वीर

हाल ही में विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में साक्षी की दमदार पर्सनालिटी देखी जा सकती है .लंबे बाल और उनका ये साइलेंट अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आया था. कभी वे कोर्ट पैंट में तस्वीरें क्लिक करवाते दिख रहे हैं. तो कभी वे गिटार पकड़े पोज दे रहे हैं. इन पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा था. भइया फ़िल्म इंडस्ट्री हीरो के तौर पर क्यों नहीं गए. तो वहीं दूसरे ने कहा ग़ज़ब की पर्सनालिटी है आपकी

Sakshi khanna
Sakshi khanna

 

 

 

Sakshi khanna
Sakshi khanna

https://www.instagram.com/p/-QomAEtYP3/

Sakshi khanna
Sakshi khanna

विनोद खन्ना के तीसरे बेटे हैं

बता दे राहुल खन्ना और अक्षय खन्ना के बाद साक्षी खन्ना विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के तीसरे बेटे हैं . वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के अलावा वह फ़िल्म प्रोड्यूसर भी हैं. वही अक्षय खन्ना भी इंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस उन्होंने  कई फिल्मों में काम किया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply