Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने दिया ऑनलाइन ट्रोलिंग पर करारा जवाब, कहा- पहले अंकल, आंटी करते थे ट्रोल

फ़िल्म 'लाइगर' के प्रमोशन न के दौरान हैदराबाद में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया. तो उन्होंने बहुत ही शानदा जवाब देते हुए कहा कि-'यह आम है. यह रोजमर्रा की बात है. एक्टर बनने से पहले भी रिजल्ट. कॉलेज. जॉब आदि को लेकर आंटी और अंकल ट्रोल किया करते थे और अब सोशल मीडिया

  |     |     |     |   Updated 
Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने दिया ऑनलाइन ट्रोलिंग पर करारा जवाब, कहा- पहले अंकल, आंटी करते थे ट्रोल

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)  तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओ में से एक है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर काफ़ी सुर्खियों में है. फ़िल्म की घोषणा के बाद से ही लोगों को इस फ़िल्म का बेस्ब्री से इंतेजार कर रहे है. इस फ़िल्म के लिए लोगों का क्रेज इसलिए भी है क्योंकि फ़िल्म ‘लाइगर’ के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस समय विजय देवरकोंडा अपनी को-एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में बीजी हैं. इस बीच, विजय और अनन्या ने हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां विजय देवरकोंडा ने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर करारा जवाब दिया है.

Vijay Deverakonda With Ananya Panday
Vijay Deverakonda With Ananya Panday

ऑनलाइन ट्रोलिंग पर करारा जवाब

दरअसल. फ़िल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन न के दौरान हैदराबाद में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया. तो उन्होंने बहुत ही शानदा जवाब देते हुए कहा कि-‘यह आम है. यह रोजमर्रा की बात है. एक्टर बनने से पहले भी रिजल्ट, कॉलेज, जॉब आदि को लेकर आंटी और अंकल ट्रोल किया करते थे और अब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है. कुछ भी हो, ट्रोलिंग हमेशा होती है.’

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

फ़िल्म लाइगरको फ़िल्म Amma Nanna O Tamila Ammayi का रीमेक कहा जा रहा है

इसके अलावा जब उनकी फ़िल्म ‘लाइगर’ को पुरी जग्गनाथ की फ़िल्म Amma Nanna O Tamila Ammayi का रीमेक कहा जा रहा है. इन सवालों पर जवाब देते हुए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने कहा-‘ दोनों फ़िल्में आपस में सम्बंधित नहीं हैं. लाइगर में मेरा किरदार एक एमएएम फाइटर का है. जो बॉक्सिंग से अलग है. मां बेटे का रिश्ता और उनके बीच के जज़्बात के अलावा लाइगर और Amma Nanna O Tamila Ammayi में कोई समानता नहीं है. मैं उस फ़िल्म का प्रशंसक हूं और यह मेरी पसंदीदा फ़िल्म है.

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया फ़िल्म

बता दें कि लाइगर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पहली पैन इंडिया फ़िल्म है इसकी वज़ह से वह ये चाहते हैं कि उनकी ये बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म देश के हर कोने-कोने तक पहुंचे. इसलिए इस को फ़िल्म हिंदी. तमिल. तेलुगु. कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में 25 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी. इसीलिए अभिनेता हर तरफ़ फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

को-प्रोड्यूसर करण जौहर

बता दें की फ़िल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) के अलावा राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी हैं. इस फ़िल्म में माइक टायसन का स्पेशल अपीयरेंस होगा, पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म ‘लाइगर’ हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फ़िल्म को पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर के साथ करण जौहर भी अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply