घायल हुए Samantha Prabhu और Vijay Deverakonda, कश्मीर में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और सुपर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'खुशी' (Khushi) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ये दोनों सितारे इस फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। सामंथा और विजय लगातार अपने फैंस के लिए वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
घायल हुए Samantha Prabhu और Vijay Deverakonda, कश्मीर में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा
विजय देवरकोंडा और सामंथा प्रभु (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और सुपर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खुशी’ (Khushi) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ये दोनों सितारे इस फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। सामंथा और विजय लगातार अपने फैंस के लिए वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। वहीं इन सितारों को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट्स ने न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियों को भी हिला कर रख दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा और विजय देवरकोंडा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। ये दोनों सितारे एक स्टंट सीन शूट कर रहे थे, तभी उन्हें चोट लगी। इस बात की पुष्टि विजय की टीम के एक मेंबर ने की है।

विजय की टीम के सदस्य ने बताया कि, ‘सामंथा और देवरकोंडा की पीठ में चोट आई है। वह दोनों कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीन कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें चोट लग गई। उन्होंने आगे कहा कि ‘दोनों को लिद्दर नदी के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर गाड़ी चलाना था, लेकिन दुभार्ग्य से उनकी गाड़ी पानी में गिर गई और दोनों के पीठ में चोट लग गई।’

बता दें कि सामंथा और विजय देवरकोंडा को प्राथमिक उपचार के लिए उसी दिन ले जाया गया। दोनों एक्टर्स को होटल ले जाया गया जहां फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया था। फिजियोथेरेपिस्ट की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

Karan Mehra ने अपनी बीवी Nisha Rawal पर लगाया आरोप, कहा- मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply