लाइगर का बॉयकॉट हुआ शुरू, ‘रेप डायलॉग’ को लेकर भड़के यूजर्स, कहा- ‘हर लिरिक्स में लड़कियों को परोसा जा…’

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर अब सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है. जहां एक तरफ फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ यूजर्स इसे बॉयकॉट की मांग करने लगे हैं.

  |     |     |     |   Published 
लाइगर का बॉयकॉट हुआ शुरू, ‘रेप डायलॉग’ को लेकर भड़के यूजर्स, कहा- ‘हर लिरिक्स में लड़कियों को परोसा जा…’

Boycott Liger: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर अब सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है. जहां एक तरफ फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ यूजर्स इसे बॉयकॉट की मांग करने लगे हैं. यूजर्स को फिल्म के ‘आफत’ गाने के लिरिक्स को लेकर परेशानी है. इसी को लेकर फिल्म का विरोध शुरू हो गया है.

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का गाना आफत रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जोरदार डांस भी देखने मिल रहा है. लेकिन गाने में कुछ लिरिक्स आते हैं, ‘भगवान के लिए छोड़ दो मुझे, छोड़ दो छोड़ दो मुझे’.

इन लिरिक्स को लेकर ही यूजर्स भड़क गए हैं. गाने में ये डायलॉग अनन्या पांडे को बोलते हुए दिखाया गया है जिसमें वे विजय देवरकोंडा से खुद को छुड़ाते हुए ये बोलती हैं.

‘आफत’ गाने में यूज किये गए इस ‘रेप डायलॉग’ पर यूजर्स जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गाने को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और इसी के साथ ही फिल्म को बॉयकॉट भी करने लगे. एक यूजर निशाना साधते हुए लिखा है कि ‘ये गाना हर एडल्ट फिल्म की ओपनिंग में होना चाहिए.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘मैं स्पीचलेस हूं. बॉलीवुड लगातार निराश कर रहा है. हर लिरिक्स में लड़कियों को किसी चीज की तरह परोसा जाता है.’

विजय और अनन्या की ‘लाइगर’ के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन अब इस ‘आफत’ गाने के चलते फिल्म पर बॉयकॉट के काले बादल मंडरा रहे हैं. लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

यह भी पढ़ें: Daler Mehni Birthday: 11 की उम्र में छोड़ा घर, 13 से गाना शुरू किया, मानव तस्करी में मिली सजा, जाने रोचक बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply