Liger ट्रेलर लॉन्च पर Vijay Devarakonda ने पहनी मात्र 200 रुपये की चप्पल! जानिये आखिर क्या थी वजह?

हाल ही में लाइगर का ट्रेलर रिलीज किया गया. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सबसे ज्यादा चर्चा विजय देवरकोंडा के साधारण लुक की हो रही है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विजय देवरकोंडा चप्पल पहनकर पहुंचे थे. चलो हम आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या वजह थी?

  |     |     |     |   Updated 
Liger ट्रेलर लॉन्च पर Vijay Devarakonda ने पहनी मात्र 200 रुपये की चप्पल! जानिये आखिर क्या थी वजह?
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (फोटो: सोशल मीडिया)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खयों में बने हुए हैं. हाल ही में लाइगर का ट्रेलर रिलीज किया गया. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सबसे ज्यादा चर्चा विजय देवरकोंडा के साधारण लुक की हो रही है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विजय देवरकोंडा चप्पल पहनकर पहुंचे थे. चलो हम आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या वजह थी?

लाइगर के लिए फिल्ममेकर्स ने दो बड़े ट्रेलर लॉन्च इवेंट्स का आयोजन रखा. आपको बता दें कि हैदराबाद और मुंबई में हुए इस फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल रही. लेकिन इस ख़ास मौके पर सबसे ज्यादा ध्यान एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने खींचा. दरअसल एक्टर अपनी फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में चप्पल पहनकर पहुंचे थे. वहीं इवेंट में एक्टर का बेहद सिंपल और रफ एंड टफ लुक भी चर्चा में रहा, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए.

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) चाहते थे कि वो अपनी फिल्म लाइगर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बेहद सिंपल और डाउन टू अर्थ नजर आएं. दरअसल, उनकी फिल्म लाइगर में उनका जो किरदार है वो गरीब लड़के का है. ये लड़का अपने हौंसलों से बड़ा मुकाबला जीतता है. ऐसे में विजय देवरकोंडा ने खास हिदायत दी थी कि उनके लिए सिंपल टीशर्ट और ट्राउजर के साथ चप्पल रखी जाए.

जब विजय देवरकोंडा ने अपने फैशन स्टाइलिस्ट को ये बात बताई तो वो भी हैरान रह गए. विजय का फैसला सही रहा और ट्रेलर के दौरान फिल्म के किरदार ने भी जमकर सुर्खियां बटोरीं.

स्टाइलिस्ट हरमान ने विजय के लुक के बारे में कहा, ‘मैं विजय देवरकोंडा का लुक बिल्कुल क्लासी बनाने के लिए तैयार था. जब तक विजय देवरकोंडा ने उन्हें बुलाया और कहा कि उनका लुक उनके किरदार के हिसाब से बेहद सिंपल होना चाहिए. उन्होंने मुझे खासतौर पर सिंपल लुक की चप्पल लाने के लिए कहा. मैं थोड़ा हिचका था लेकिन फिर मेरा विश्वास विजय के ड्रेसिंग आइडिए पर रहा, क्योंकि मुझे पता था कि उनके बारे में पूरा देश चर्चा करेगा.’

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply