Vijay Deverakonda Birthday: फ्लॉप डायरेक्टर के बेटा बना सुपरस्टार! ऐसे मिला ‘राउडी’ का पेट नेम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विजय का जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ। विजय ने वैसे तो साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, लेकिन 2017 में आई 'अर्जुन रेड्डी' से उन्हें जो पहचान मिली वो सबसे परे है।

  |     |     |     |   Updated 
Vijay Deverakonda Birthday: फ्लॉप डायरेक्टर के बेटा बना सुपरस्टार! ऐसे मिला ‘राउडी’ का पेट नेम
विजय देवरकोंडा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Vijay Deverakonda Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विजय का जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ। विजय ने वैसे तो साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, लेकिन 2017 में आई ‘अर्जुन रेड्डी’ से उन्हें जो पहचान मिली वो सबसे परे है।

अब लोगों को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार है। वह जल्द ही अनन्या पांडे के साथ ‘लाइगर’ में दिखाई देंगे। आज अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें!

विजय देवरकोंडा का जन्म एक तेलुगू परिवार में हुआ और उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव का भी मनोरंजन जगत से गहरा नाता रहा। उनके पिता टीवी शोज के डायरेक्टर थे, लेकिन सफलता न मिलने पर उन्होंने निर्देशन करना छोड़ दिया था।

विजय देवरकोंडा ने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर सुपरस्टार का तमगा हासिल किया। विजय को बचपन से ही इस फील्ड में आना था और जब वह चौथी क्लास में थे तभी से स्टोरी भी लिखा करते थे। ग्रेजुेशन खत्म होने के बाद विजय ने थिएटर का रुख किया।

चलिए अब बताते हैं कि विजय देवरकोंडा का नाम राउडी कैसे पड़ा। इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है। विजय बचपन में काफी मुंहफट थे, जिस वजह से उनके परिवार के लोग उन्हें राउडी कहकर बुलाते थे। यहीं वजह है कि उनके फैंस भी राउडी कहते हैं। विजय ने अब अपना एक कपड़ों का ब्रांड भी बनाया है, जिसका नाम ‘राउडी वियर’ है।

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply