विद्युत जामवाल की फिल्म को किया गया नजरअंदाज, गर्माया ‘आउटसाइडर’ का मुद्दा, ट्वीट हुआ Viral

अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तैयारी है। हाल ही में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
विद्युत जामवाल की फिल्म को किया गया नजरअंदाज, गर्माया ‘आउटसाइडर’ का मुद्दा, ट्वीट हुआ Viral
विद्युत जामवाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट के चलते देश में काम धंधे अब भी बंद ही चल रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री भी बंद ही है। अब धीरे धीरे टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हुई है लेकिन सिनमाघरों के खुलने का अभी कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है। इसी को देखते हुए अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तैयारी है। हाल ही में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं।

तरण आदर्श ने अपने इस ट्वीट में बताया कि  ‘भुज’, ‘सड़क 2’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘दिल बेचारा’, ‘द बिग बुल’, ‘खुदा हाफिज’ और ‘लूट केस’ जैसी फिल्में डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी। ये सभी 7 फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच रिलीज की जाएंगी।

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों को देखा जा सकता था लेकिन इस घोषणा से एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) नाराज नजर आए। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

विद्युत ने अपने ट्वीट में लिखा है “निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा हैं। 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, मगर सिर्फ 5 को प्रमोशन्स करने के लायक समझा गया। 2 फिल्मों को न ही कोई सूचना मिली और न ही आमंत्रण दिया गया। मुझे लगता है कि हमें अब भी लम्बा रास्ता तय करना है।

वहीं विद्युत के ट्वीट पर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्रिहोत्री ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विवेक अग्रिहोत्री ने कहा “क्योंकि तुम आउटसाइडर हो। बता दें कि अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारे अपनी-अपनी फिल्मों के पोस्टर्स भी लॉन्च कर चुके हैं।

सुशांत के फिल्मी सफर का ऑडिशन से लास्ट फिल्म तक का वीड‍ियो आया सामने, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply