‘परिंदा’ के 30 साल पूरे होने पर विधु विनोद चोपड़ा ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलीवुड फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने अपनी फिल्म 'परिंदा' के 30 साल पूरे करने के साथ ही अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा कर दी है। जो आगामी साल 21 फरवरी, 2020 को अपनी रिलीज के लिए तैयार है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘परिंदा’ के 30 साल पूरे होने पर विधु विनोद चोपड़ा ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, इस दिन होगी रिलीज़
फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (फोटो-ट्वीटर)

बॉलीवुड में एक के बाद एक बेहतरीन फिल्म बनाने वाले निमार्ता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने रविवार को अपनी नई फिल्म ‘शिकारा’ की घोषणा कर दी है। उनकी हिट फिल्म ‘परिंदा’ ने हाल ही में अपने 30 सालों के सफर को पूरा कर लिया है। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया, “फिल्म ‘शिकारा-ए लव लेटर टू कश्मीर’ 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा करेंगे।

‘शिकारा’ के लिए फिल्मांकन मार्च 2०18 में कश्मीर में शुरू हुआ। फिल्म का निमार्ण विधु विनोद चोपड़ा ही कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब चोपड़ा कश्मीर की थीम को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इससे पहले भी वे थ्रिलर फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ बना चुके हैं। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म “शिकारा” को कश्मीर से एक प्रेम पत्र के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता अपनी इस आगामी फिल्म के साथ खूबसूरत वादियों से एक ओर ताजा कहानी के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे।

सबसे पहले आप ये ट्वीट देखिए…

इतना ही नहीं बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। अक्षय और सलमान अगले साल ईद के अवसर पर दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निमार्ताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ईद 2020 में पर्दे पर रिलीज होगी जबकि इसी दिन सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़ें: क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा? अब विधु विनोद चोपड़ा ने दी सफाई

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply