विक्की कौशल को है इस फिल्म में काम नहीं करने का पछतावा, अब जाकर बताई इसे इंकार करने की असली वजह

अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री (Streee Movie)' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) से पहले ये फिल्म विक्की कौशल (vicky Kaushal) को ऑफर हुई थी। एक्टर ने इसे इंकार करने की वजह बताई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल को है इस फिल्म में काम नहीं करने का पछतावा, अब जाकर बताई इसे इंकार करने की असली वजह
विक्की कौशल(फोटो:इंस्टाग्राम)

2018 में आई अमर कौशिक की फिल्म ‘स्त्री (Streee Movie)’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी देखने मिली थी। लेकिन इस एक्टर से पहले फिल्म के लिए पहली पसंद विक्की कौशल थे।

जी हां, नेहा धूपिया के चैट शो पर एक्टर विक्की कौशल (vicky Kaushal) ने खुद इस बात का खुलासा किया है। विक्की कौशल यहां ‘मनमर्जियां’ फिल्म की कोस्टार तापसी पन्नू के साथ पहुंचे थे। उनसे जब नेहा ने पूछा कि एक ऐसी फिल्म का नाम बताए जिसे नहीं करने का उन्हें अफसोस है। इस पर विक्की ने ‘स्त्री’ का नाम लिया।

विक्की कौशल ने बताया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तब वो ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में बिजी थे। इस वजह से वो ‘स्त्री’ फिल्म नहीं कर पाएं। आपको बता दें कि राजकुमार राव की ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी वहीं, ‘मनमर्जियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया था।

आने वाली फिल्मों की बात करें, तो विक्की कौशल जल्द ही शूजित सरकार की अगली फिल्म ‘शहीद उधम सिंह’ में नजर आएंगे। इसके बाद वो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में दिखेंगे। गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले ही इस एक्टर ने अपने बर्थडे, जो कि 16 मई को है, के बारे में बात करते हुए बताया था कि इसे वो दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में मनाएंगे।

जानिए ‘शहीद उधम सिंह’ विक्की कौशल का लुक देखकर तापसी पन्नू ने क्या रिएक्ट किया…

वीडियो में देखिए विक्की कौशल और हरलीन सेठी की ब्रेकअप की वजह…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply