विक्की कौशल ने भारतीय सैनिकों के लिए बनाई रोटियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात की। इस दौरान विक्की ने सैनिकों के लिए रोटियां बनाईं। उन्होंने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल ने भारतीय सैनिकों के लिए बनाई रोटियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फिल्म में उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) में मेजर का किरदार निभाया था। विक्की कौशल की एक्टिंग को काफी सराहा गया। अभिनेता गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश के तवांग में एक बार फिर भारतीय जवानों के बीच पहुंचे। वह कुछ दिन सैनिकों के साथ बिताएंगे। विक्की ने जवानों संग कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

विक्की कौशल ने गुरुवार को जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से कुछ फोटो में वह सैनिकों के लिए रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं। विक्की ने लिखा, ‘मैंने पहली बार रोटियां बनाई हैं। बहुत खुश हूं कि ये मैंने सेना के लिए बनाई हैं।’ एक अन्य तस्वीर के कैप्शन में वह लिखते हैं, ‘अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सीमा पर 14,000 फीट की ऊंचाई पर तैनात भारतीय सेना के जवानों के साथ कुछ दिन बिताने का अवसर मिल रहा है।’

बताते चलें कि विक्की कौशल इस समय एक न्यूज चैनल के शूट के लिए अरुणाचल प्रदेश के तवांग में हैं। विक्की ने सेना की मेस में जाकर कुकिंग सीखी और जवानों के लिए रोटियां बनाईं। अभिनेता ने वहां एक टेरेन व्हीकल पर भी हाथ आजमाया। गौरतलब है कि उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के बाद एक बार फिर विक्की कौशल सेना की वर्दी में दिखाई देंगे। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में अभिनेता लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने मानेकशॉ के अंदाज में बैठे हुए खुद की एक तस्वीर शेयर कर इसका खुलासा किया।

विक्की कौशल ने यह तस्वीरें शेयर की हैं…

उरी साइन करने से पहले विक्की कौशल के मन में चल रही थी ये बात, फिल्म तख्त पर खोले राज

क्या विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply