विक्की कौशल ने हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप पर किया खुलासा, कहा- मैं एकदम सिंगल हूं

विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे किसी रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा,'एकदम सिंगल हूं अभी, देखो... अकेला।'

Author   |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल ने हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप पर किया खुलासा, कहा- मैं एकदम सिंगल हूं
विक्की कौशल। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक से अपनी बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाले स्टार विक्की कौशल का हर कोई दीवाना हो गया है। कुछ समय पहले खबरें चल रही थीं कि उनका गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हो गया है। विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे किसी रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा,’एकदम सिंगल हूं अभी, देखो… अकेला।’

विक्की कौशल से जब सीरियसली इस सवाल का मांगा गया तो उन्होंने फिर दोहराया कि वह एकदम सिंगल है। वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। वह ऑडियंस के साथ जुड़ना चाहते हैं। विक्की कौशल आज की तारिख में स्टार एक्टर हो गए हैं। उन्होंने बॉलीवुड से बहुत कुछ सीखा है, काम करने का तरीका भी और ट्रिक्स भी। उनके इस जवाब से अब भी ब्रेकअप की खबरों के अफवाह जैसा ही माना जा रहा है।

हरलीन सेठी को डेडिकेट किया ये सॉन्ग

आपको याद होगा नेहा धुपिया का चैट शो नो फिल्टर नेहा याद होगा। इस शो के पीडीए गेम में विक्की कौशल ने हरलीन सेठी को ‘डू यू नो, मैं तेनु किन्ना प्यार करदा’ डेडिकेट किया था। इसी कन्फेशन को विक्की कौशल ने कोफी विद करन सीजन 6 में भी दोहराया था। उन्होंने कहा था कि यह उनका नया रिलेशनिशिप है, लेकिन बहुत सच्चा वाला यानि गंभीर प्यार है। तब उन्होंने हरलीन का नाम नहीं बताया था।

हरलीन सेठी ने किया अनफॉलो

खबर यह भी है कि हरलीन सेठी ने विक्की कौशल को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इससे साबित होता है कि इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। फिलहाल विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ अक्सर दिखाई देते हैं। स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान वह कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दिए थे। इस शो में उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी को लेकर मजाक भी किया था। विक्की कौशल ने कहा था कि आप किसी अच्छी से विक्की कौशल को देखकर शादी क्यों नही कर लेते?

यहां देखिए विक्की कौशल का हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप पर वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply