डायरेक्टर ने उरी में विक्की कौशल को कास्ट करना बताया जोखिम भरा फैसला, तो एक्टर ने कही ये बात

आदित्य धार ने कहा कि 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' एक ऐसा मिशन बन गया था, जहां टीम के हर सदस्य ने अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस दिया और उसके बाद कुछ और भी प्रयास किया।

Vicky kaushal uri the surgical strike
विक्की कौशल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफतला पर खुशी जताते हुए।

फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर फिल्म लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि विक्की कौशल को इस फिल्म में कास्ट करना एक जोखिम था और उनके पास अधिक बजट नहीं फिर भी ठीक-ठाक बजट में विक्की कौशल ने भी सहयोग दिया। उन्होंने ने कहा कि हमने बजट के हिसाब से ऐसी फिल्म बनाई, जो विक्की की मुख्य भूमिका के साथ फिल्म के लिए उचित हो।

आदित्य धार ने कहा कि ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ एक ऐसा मिशन बन गया था, जहां टीम के हर सदस्य ने अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस दिया और उसके बाद कुछ और भी प्रयास किया। उदाहरण के लिए एक्टर धैर्य ने सिख जवान सरताज का किरदार निभाया, वह सिख नहीं हैं। लेकिन, उन्होंने उसका अभ्यास किया और दो सप्ताह गुरुद्वारे में बिताए।

उन्होंने कहा कि हमारे निर्माता रॉनी स्क्रूवाला द्वारा दी गई सुविधाएंऔर स्वतंत्रता उन सभी चीजों से परे थे, जिसकी मैं कल्पना कर सकता हूं। आदित्य ने कहा कि उन्होंने फिल्म बनाने के दौरान बहुत कुछ सीखा, जिसमें न केवल कैमरे के सामने घटित घटनाओं के बारे में बल्कि भारतीय सैनिकों और उनके परिवारों द्वारा किए गए त्याग को लेकर।

विक्की कौशल ने जताई खुशी

वहीं, विक्की कौशल ने फिल्म की सफलता और दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है कि ऑडियंस ने इसे स्वीकार किया है। ‘उरी..’ की सफलता के बाद विक्की कौशल ने सहकलाकारों- मोहित रैना और यामी गौतम के साथ मीडिया से बात की।

विक्की कौशल ने कहा कि जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको अंदाजा नहीं होता कि यह चलेगी या नहीं। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह बहुत ही खुशी देने वाली है। यह एक सपने जैसा है कि ऑडियंस ने फिल्म को बाहें फैलाकर स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि वह आदित्य धर के काम से बेहद खुश हैं, क्योंकि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है।

यहां देखे फिल्म रिव्यू का वीडियो…

यहां देखे विक्की कौशल की तस्वीरें…

View this post on Instagram

The 🌪 inside.

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

Leave a Reply